बिना किसी भेदभाव क्षेत्र के विकास को होगी पहली प्राथमिकता- चौधरी

बाड़मेर । क्षेत्र के किसी भी नागरिक की कोई भी तकलीफ आए उसकी सेवा हमेशा तैयार मिलेंगे। क्षेत्र के विकास के लिए में बिना किसी भेदभाव किए विकास को प्राथमिकता रहेगी। यह बात राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने चौखला ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित पंचायती राज चुनावों में जिला परिषद एवं पंचायत समिति के कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष जनसंपर्क कार्यक्रम में कही। चौधरी गुरुवार को चौखला, काउखेड़ा, झाख, काश्मीर, उण्डू, कानासर व भीमड़ा में चुनावी सभाएं कर आमजन से क्षेत्र के विकास के लिए से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि राज्य में बाड़मेर जैसलमेर जिलों में नई पंचायत समिति एवं नई ग्राम पंचायतों के गठन में पंचायत पुनर्गठन समिति के सदस्य के नाते उन्होंने पूरा पूरा प्रयास किया कि अधिक से अधिक पंचायत समिति एवं ग्राम पंचायत यंहा बनाई जाए।

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि ग्रामीण विकास को सुनिश्चित करने के लिए पंचायत समिति एवं जिला परिषदों में कांग्रेस बोर्ड का गठन आवश्यक है इसलिए कांग्रेस प्रत्याशियों को अपना पूरा  सहयोग देवें। उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने पिछले 2 वर्षों में कई जन उपयोगी कार्य किए हैं सरकार द्वारा चुनावों से पहले जारी किए गए घोषणापत्र के साठ प्रतिशत कार्य पूर्ण कर लिए गए हैं। 

राजस्व मंत्री एवं पूर्व सांसद हरीश चौधरी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा ग्रामीण विकास को अवरुद्ध करने, किसान और गरीब का शोषण करने, आम लोगों पर महंगाई की मार डालकर आर्थिक रूप से प्रताड़ित करने, नोटबंदी और जीएसटी के माध्यम से करोड़ों लोगों का रोजगार छीनने जैसे कई कार्य पिछले 6 वर्षों में देश में हो रहे हैं। 

अपने संबोधन में जिला परिषद चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह गोदारा ने कहा कि वर्तमान में राज्य में कई अवसरवादी ताकतें लोगों को भड़काने का, एक दूसरे को लड़ाने का कार्य करने में लगी हुई है। जिन्हें विकास के मुद्दों से, हमारी सभ्यता संस्कृति से कोई मतलब नहीं है वह केवल खुद की राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए यहां आते हैं। लक्ष्मण सिंह गोदारा ने सभी बुजुर्गों एवं युवाओं से आह्वान किया कि वे ऐसे नेताओं के बहकावे में नहीं आए। आपके हर छोटे मोटे काम काज में हर समय सेवा के लिए ततपर मिलूंगा। 

इस अवसर पर पूर्व प्रधान सिमरथाराम चौधरी, जोगाराम सुथार, पूर्व सरपंच मुकेश धतरवाल, तिलोकाराम सऊ, पूर्व सरपंच, डालूराम डूडी, जियाराम प्रतिनिधि एवं अन्य जनप्रतिनिधि एवं आम लोग उपस्थित थे।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें