सिवाना एसडीएम कुसुमलता चौहान जन समस्याओं को लेकर हुई सख्त - Sangri Times

SPORTS

सिवाना एसडीएम कुसुमलता चौहान जन समस्याओं को लेकर हुई सख्त

बाड़मेर: सिवाना उपखण्ड अधिकारी कुसुमलता चौहान ने आज आदेश जारी क्षेत्र के समस्त विभागों के कर्मचारियों व अधिकारियों को निर्देशित किया है कि अपने मोबाइल स्विच ऑफ ना रखें, आम नागरिकों के साथ संतोषजनक व्यवहार करते हुए समस्याओं का समाधान करने की बात कही।

सिवाना उपखण्ड अधिकारी कुसुमलता चौहान ने आदेश जारी कर निर्देशित करते हुए बताया कि ऐसा ध्यान में लाया गया है कि कुछ राजकीय अधिकारी, कार्मिकों द्वारा उनके पास उनसे सम्बन्धित कार्य हेतु आने वाले आमजन के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा है, दूरभाष पर भी इस प्रकार की शिकायत प्राप्त हुई हैं। आमजन की समस्याओं का समय पर निवारण निवारण हो जिसको लेकर सिवाना-समदड़ी के तहसीलदार, विकास अधिकारी, सहायक अभियन्ता जो.वि.वि.नि.लि., जन.स्वा.अभि.विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग खण्ड सिवाना, खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी सिवाना, सहायक कृषि अधिकारी सिवाना-समदडी सहित विभिन्न विभागों के अधीनस्त समस्त अधिकारियों व कार्मिकों को निर्देशित कर पाबन्द किया गया, वही समस्त सरकारी विभागों में उनके पास कार्य हेतु आने वाले हर एक नागरिक से साथ अच्छा व्यवहार करने व उन्हें संतोषजनक जबाव देने तथा प्राथमिकता के अनुसार कार्य सम्पादित करने निर्देश दिए, साथ ही आदेश में बताया की यदि कोई व्यक्ति किसी भी कार्य के लिये उनके पास आता है तो उसे शांति पूर्वक समझाईस कर जिन अधिकारी, कार्मिक, कार्यालय से सम्बन्धित कार्य हो उसे अवगत कराया जावे।
sdm कुसुमलता चौहान ने आदेश जारी कर निर्देश दिए है कि कुछ अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा अपना फोन भी स्वीच ऑफ कर लिया जाता है । इस सम्बन्ध में भी शख्त हिदायत दी जाती है कि सिवाना उपखण्ड क्षेत्र का कोई भी अधिकारी, कार्मिक अपना मोबाइल फोन स्वीच ऑफ नहीं रखेगा। साथ ही कहां की उक्त निर्देशों की शख्ती से पालना सुनिश्चित के निर्देश दिए। वही निर्देशों की पालना नहीं करने वाले अधिकारी या कर्मचारी के खिलाफ शिकायत मिलने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...