ग्रामीणों को पानी भरने के लिए जल्द हाईडेंट लगे -जिला प्रमुख

- पानी के पैसे अन्य जगह से 100 रुपये कम में भराया जाए टैंकर
 
बाड़मेर/गिड़ा, 24 जनवरी : आगामी दिनों में आने वाली गर्मियों में पानी को लेकर इस क्षेत्र में हमेशा ही किल्लत रहती हैं इसको लेकर हाल ही गिड़ा पंचायत समिति में हुई साधारण सभा मे हीरा की ढाणी जनप्रतिनिधि गोकलराम ने मुद्दा उठाया कि आज से दो साल पहले हीरा की ढाणी में हाईडेंट था जिसको विभागीय अधिकारियों ने अपनी मनमर्जी के चलते बंद कर दिया जिसको जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टेंकरो से पानी भरने की सुविधा के लिए हीरा की ढाणी में हाईडेंट लगाने के निर्देश अधिकारियों को दिये।
उन्होंने निर्देशित किया कि हीरा की ढाणी स्थित जलदाय विभाग के हेड वर्क्स के पास के गांवो में टेंकरो के माध्यम से पानी पहुंचाने के लिए हाईड्रेट लगाया जाएगा जिसको लेकर रविवार को जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता बाबुलाल मीणा के साथ चर्चा कर दूर दराज की ढाणियों में सुगमता से पेयजल पहुंचे इस उद्देश्य से टेंकरो में पानी भरकर पेयजल आपूर्ति की जाएगी। वही जिला प्रमुख ने कहा कि जो टेंकर चालको ने भाव तय कर रखा है उसे 100 रुपए कम कर आमजन को राहत दिलाने के निर्देश दिए। 
उन्होंने कहा कि पानी के टैंकर भरवाने के लिए हाईड्रेट की व्यवस्था शुरू की जाये ताकि आमजन को राहत एवं आपातकाल में सुविधा मिल सके।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें