बीकानेर: पत्रकार पर हुए हमले में पांच नामजद के खिलाफ मामला दर्ज

बीकानेर। लूनकरनसर के रोझा में बुधवार देर रात्रि अवैध रूप से बिक रही शराब ठेके के कवरेज के दौरान पत्रकार पर हुए हमले में पांच नामजद व आठ-दस अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
_x000D_ कोरोना महामारी के चलते हुए लॉक डाउन में राज्य सरकार द्वारा शराब व तंबाकू उत्पाद की बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध लगा रखा है व कुछ दिनों पहले राजस्थान सरकार द्वारा शराब बिक्री से प्रतिबंध हटा दिया गया व एक एडवाइजरी जारी की गई जिसमें शराब बिक्री का समय सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक का निर्धारित किया गया व लोक डाउन नियमों की पालना में शराब बेचने पर छूट दी गई। इसी के चलते बुधवार देर रात्रि तकरीबन 8:30 बजे पत्रकार रायसिंह राव को सूचना मिली कि गांव में लॉक डाउन  के बावजूद शराब के ठेके पर अवैध रूप से शराब बेची जा रही है व 15-30 लोग वहां शराब पी रहे हैं। उक्त घटनाक्रम कवरेज करने रात्रि तकरीबन 8:45 बजे वहां पहुंचा तो वहां मौजूद लोगों ने पत्रकार के साथ मारपीट की गई व कवरेज में बाधा पहुंचाई।
_x000D_ थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जागीर से मिली जानकारी के अनुसार 6 मई रात्रि तकरीबन 8:30 बजे अवैध रूप से शराब बिक्री होने व वहां पर पंद्रह बीस लोगों के शराब पीने की सूचना पर पत्रकार द्वारा कवरेज करने पर वहां पहुचने पर शराब में धुत व शराब की बोतल हाथ में लिए खड़े मनोहर लाल बिश्नोई,रमेश कुमार बिश्नोई,रविंदर डॉक्टर,छैलू सिंह बिश्नोई,जगदीश उर्फ गुड्डू बिश्नोई,सुनील बिश्नोई व 8-10 अन्य लोगों निवासी सहनीवाला ने कवरेज करने में बाधा पहुंचाई व पत्रकार के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की गई जिससे रायसिंह राव के काफी चोटें आई ओर किसी तरह उक्त लोगों के चंगुल से छुड़ाकर भागकर अपनी जान बचाई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच एएसआई ईश्वरराम बिश्नोई को सौंपी।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें