आमिर खान ने निभाई दोस्ती, शूटिंग से लिया ब्रेक

मुंबई-अभिनेता आमिर खान ने एक बार फिर अपनी दोस्ती साबित कर दिखायी है क्योंकि वह अपने दो दशक से अधिक पुराने दोस्त, अमीन हाज़ी के लिए 'लाल सिंह चड्ढा' से वक़्त निकाल कर जयपुर रवाना हो गए है जहाँ अमीन अपने निर्देशन में बन रही पहली फिल्म की शूटिंग कर रहे है।
     आमिर के दोस्त और सहकर्मी, अमीन हाज़ी ने निर्देशन के क्षेत्र में अपना हाथ आजमाया है और एक सूत्र ने बताया कि आमिर ख़ान एक समर्थक मित्र से कई अधिक हैं।
     सूत्र ने साझा किया, "जब अमीन ने आमिर को मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के साथ निर्देशन का रुख करने के बारे में बताया, तो अभिनेता रोमांचित हो गए। आमिर ने तुरंत ही, इस परियोजना में एक विशेष उपस्थिति के लिए हामी भर दी। अगले पांच दिनों तक आमिर जयपुर के एक स्टूडियो में एली अवराम के साथ गाने की शूटिंग करेंगे जिसके लिए एक बहुत बड़ा सेट बनाया गया है। तनिष्क बागची द्वारा रचित और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित, यह गाना बॉस्को और सीज़र द्वारा कंपोज़ किया जाएगा। "
       आमिर और अमीन बहुत पुराने दोस्त है जो पिछले दो दशकों से अधिक समय से मित्र रहे हैं। आमिर की 'लगान' और 'मंगल पांडे' में भी अमीन ने अभिनय किया है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि देश के सबसे बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद आमिर ने अपने पुराने दोस्त के प्रोजेक्ट को प्राथमिकता देते हुए लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। आमिर अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे जिसमें किनल कपूर और अमायरा दस्तूर ने मुख्य भूमिका निभाई है। निश्चित रूप से, अब आमिर के फैंस को उनके इस कैमियो का बेसब्री से इंतजार है।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें