स्पिन-ऑफ फिल्म है अभिषेक बच्चन की 'बॉब बिस्वास’

मुंबई : सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित बॉब बिस्वास ने कोलकाता में कल रात फिल्म की शूटिंग पूरी की।
    अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह अभिनीत, बॉब विश्वास कि शूटिंग कोलकाता में 43 दिनों तक चल रही थी। यह फिल्म दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित है और बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फीचर फिल्म है। उनकी पिछली लघु फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कान फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था।
     यह फिल्म 2020 की शुरुआत में ऑन फ्लोअर जा चुकी थी लेकिन महामारी के कारण इसे आगे कर दिया गया था। टीम ने 23 नवंबर को शुरू होनेवाले शेड्यूल के साथ कोलकाता में शूटिंग फिर से शुरू की और 9 दिसंबर को पूरा कर दिया। इस शेड्यूल में कोलकाता के लाइव स्थानों पर बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस, सोशल डीस्टेसिंग के मानदंडों को ध्यान में रखते हुए, शूट किए गए थे।
     ‘बॉब बिस्वास’ फिल्म कहानी (2012) में एक काल्पनिक व्यक्तिरेखा के रूप में देखी गई थी। एक पोकर को काँट्रॅक्ट किलर का सामना करना पड़ता है, जो दर्शकों के लिए एक शानदार व्यक्तित्व बन गया था। ‘बॉब बिस्वास’ एक पहली चरित्र पर आधारित स्पिन-ऑफ फिल्म है और यह चरित्र प्रशंसकों को उनके दोहरे स्वभाव के कई पहलुओं को दिखाने का प्रयास करेगा।
     बॉब बिस्वास का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा, यह फिल्म बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म अगले साल के मध्य में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें