मेरी मीरा की वेरोनिका रहेंगी दीपिका-डायना पेंटी - Sangri Times

SPORTS

मेरी मीरा की वेरोनिका रहेंगी दीपिका-डायना पेंटी

मुंबई : फिल्म कॉकटेल में दोस्त के रूप में दीपिका और डायना की केमिस्ट्री इतनी सरल थी कि ऐसा महसूस ही नहीं हुआ कि वे स्क्रीन पर परफॉर्म कर रहीं हैं। हाल ही में, कॉकटेल के 8 साल पूरे होने पर हमें दीपिका की निजी वेबसाइट पर डायना पेंटी द्वारा लिखित एक दिल छू लेने वाला नोट मिला।
डायना ने लिखा,'दीपिका पादुकोण के साथ मेरी पहली फिल्म थी। मेरी पहली फिल्म में मेरे पहले सह-अभिनेता के रूप में दीपिका ने काफी प्रभाव पैदा किया। मेरे डर को दूर किया और मुझे एक ऐसी दुनिया में एक यादगार शिक्षा दी जिसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं थी। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि मैं युवा थी, एक पेशेवर मॉडल, जो अचानक एक नए ब्रह्मांड में आ गयी थी जो इतने सारे अज्ञात लोगों से भरा हुआ था। दीपिका तब तक बहुत सी फिल्में कर चुकी थीं। एक उभरता स्टार लेकिन फिर भी वह बेहद नर्म दिल इंसान थी और अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ हमेशा स्वागत किया और जिससे मुझे इस क्रू का हिस्सा होना का अहसास हुआ।'
 उन्होंने आगे कहा, 'मुझे याद है कि शूटिंग के पहले दिन, जो लंदन में था। मैं अपने होटल के कमरे में अकेली बैठी थी, जब मुझे दीपिका का एक मैसेज मिला, जिसमें उन्होंने मुझे रात के खाने में शामिल होने के लिए कहा। जब मैं उनसे उस शाम मिली, तो मुझे महसूस हुआ कि सैफ, होमी, डिनो और कुछ अन्य लोग वहाँ थे। उन्होंने मुझे शामिल करने की पूरी कोशिश की। और हम जल्द ही एक ही जगह पर 2 डीपी बन गए थे। मैंने उनसे भी सीखा-बेहद प्रोफेशनल, दीपिका का अनुशासन अनुकरणीय था। उन्हें शूटिंग में कभी देर नहीं होती थी और कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कितने बजे पैकअप कर रहे हैं। वह हमेशा कई अन्य चीजों के बीच जिम जाना नहीं भूलती थी। मुझे यह भी याद है कि उन्होंने कैसे खुद को अविश्वसनीय वेरोनिका में बदल लिया। एक ऐसा किरदार जो व्यक्तिगत रूप से उनके जैसा बिल्कुल भी नहीं था। सचमुच मेरे होश उड़ गए थे। मैं अभी भी दंग रह जाती हूं जब मैं उन्हें स्क्रीन पर कई यादगार किरदारों में ढलते हुए देखती हूं और कैसे वह व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से इतनी बहादुर शख्सियत है। उनकी मुस्कान आज भी उतनी ही नरम है और मेरे लिए वह हमेशा मेरी मीरा की वेरोनिका रहेंगी।' फिल्म और अपने किरदार का जश्न मनाने के लिए दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर वेरोनिका रख लिया और यह फिल्म हमेशा हम सभी के लिए बेहद ख़ास रहेगी।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...