संजय दत्त की 'एक्शन' में वापसी

मुंबई : संजय दत्त एक वह नाम हैं, जो दर्शक के जहन में मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी कुछ क्लासिक फिल्मों के साथ जुड़ा हुआ है। अभिनेता ने बॉक्स ऑफिस पर हमेशा इसे बड़ा बनाया है। स्वास्थ्य समस्याओं के एक संक्षिप्त चरण के बाद, अभिनेता केजीएफ अध्याय 2 के सेट पर पुरी तैयारी के साथ काम करना शुरू कर दिया है।
       अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, "संजय दत्त ने  हाल ही में अपना काम शुरू कर दिया है, उन्होंने हाल ही में भुज के लिए अपनी शूटिंग पूरी की और वर्तमान में केजीएफ अध्याय 2 की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं। फिल्म के क्लायमॅक्स के लिए एक कोयला खदान में बहुत सारे एक्शन दृश्य चित्रित होने थे। केजीएफ के निर्माताओं ने दत्त को अपनी रिकवरी को देखते हुए एक बॉडी डबल लेने का सुझाव दिया, लेकिन अभिनेता ने उसे इनकार कर दिया। दत्त ने खुद एक्शन सीक्वेंस किए। उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में भी ऐसा किया है। वह बीमारी से पुरी तरह से ठीक हो गए हैं और पूर्ववत आकार में अपनी एक्शन सीक्वेंस के लिए तैय्यार है।”
      केजीएफ अध्याय 2 में संजय दत्त के साथ केजीएफ के प्रसिद्ध अभिनेता यश स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे है, दोनों सुपरस्टार इस बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित फिल्म के लिए पहली बार सहयोग कर रहे है। सूत्र ने साझा किया, "ऐसा नहीं लगता कि संजू बाबा और यश पहली बार एक साथ शूटिंग कर रहे हैं। जैसे-जैसे केजीएफ 2 की शूटिंग आगे बढ़ी, वे एक-दूसरे के साथ अधिक सहज हो गए और अक्सर शूटिंग के साथ-साथ अपने समय का आनंद लेते हुए, कुछ जीवन के अनुभव और संवादों को साझा करते हुए देखे गए। यश और संजय दत्त दोनों का एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान रखते है और फिल्म के गहन क्लाइमेक्स की शूटिंग में बहुत मज़ा ले रहे है।”
      वह अपने एक्शन सीक्वेंस खुद करने के लिए जाने जाते हैं और बॉडी डबल का इस्तेमाल कभी नहीं करते। संजय दत्त की धैर्य और हिम्मत ऐसी है, कोई भी बाधा उनके सामने खड़ी नहीं हो सकती। पूरी तरह से पूर्ववत अभिनेता ने दूसरों के अनुसरण के लिए एक बेंचमार्क सेट किया है। वह केजीएफ चैप्टर 2 में खलनायक 'अधीरा' की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें