सस्पेंस-थ्रिलर है अनोखे नाम वाली फिल्म 'बेदाद' - Sangri Times

SPORTS

सस्पेंस-थ्रिलर है अनोखे नाम वाली फिल्म 'बेदाद'

मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों के नाम भी अनोखे और एकदम नए रखने का ट्रेंड चल पड़ा है। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए जल्द ही एक अलग से टाइटल वाली फिल्म रिलीज़ होने जा रही है जिसका नाम है "बेदाद"। निर्देशक अनिल रामचन्द्र शर्मा की हिंदी फिल्म "बेदाद" का पोस्टर मुंबई के अंधेरी स्थित द बैरल कम्पनी क्लब में लॉन्च किया गया जहां फिल्म से जुड़ी पूरी टीम के साथ मीडिया की भारी संख्या मौजूद थी। इस अलग सी फिल्म से आर्यन विकल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।
   फिल्म के निर्माता आर्या नवोदित विकल और अनिल रामचन्द्र शर्मा हैं। जबकि फिल्म में आर्यन विकल के अलावा तीर्थ ठक्कर और पीयूष सुहाने की अहम भूमिकाएं हैं। फिल्म के पोस्टर लॉच के अवसर पर रोशन लाल कंबोज गेस्ट के रूप में मौजूद थे जिन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी दर्शको को बहुत पसंद आएगी। फिल्म के गीत शकील आज़मी ने लिखे हैं जो अनुभव सिन्हा की आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म "आर्टिकल 15" के गीतकार हैं। हाल ही में रिलीज हुई "बंकर" के संगीतकार कौशल महावीर ने इस फिल्म का म्यूज़िक कंपोज किया है। जबकि सांवरिया जैसी फिल्म के संगीतकार मोंटी शर्मा ने इस मूवी का बैकग्राउंड स्कोर दिया है। फिल्म के गीतों को सुनिधि चौहान और मोहित चौहान ने गाया है। फिल्म के डी ओपी विमल मिश्रा भी पोस्टर लॉन्च के इवेंट पे मौजूद थे।
     फिल्म के निर्माता अनिल रामचन्द्र शर्मा ने यहां बताया कि "बेदाद" उर्दू शब्द है जिसका अर्थ होता है "नाइंसाफी"। फिल्म चूंकि सस्पेंस थ्रिलर है इसलिए इसकी कहानी रिवील नहीं कर सकता, मगर यह आज के समाज का एक कड़वा सच दर्शाएगी। फिल्म में एक बच्चे की भूमिका बहुत अहम है जिसे तीर्थ ठक्कर ने निभाया है। फिल्म कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है और प्रशंसा प्राप्त कर चुकी है। फिल्म को बिग कर्टेंस मीडिया के शकील हाशमी द्वारा रिलीज़ की जा रही है।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.