पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ का सही संतुलन ज़रूरी-जैकलीन फर्नांडीज

मुंबई : जैकलिन फर्नांडीज, जिनके लिए 2021 एक बहुत व्यस्त साल है, उन्हें देखकर आज तक ऐसा लगता है जैसे कल ही उन्होंने अपनी शुरुआत की थी! जैसे-जैसे वह अपने करियर में आगे बढ़ रही है, उनका व्यक्तिगत जीवन भी आगे बढ़ रहा है जहाँ जैकी ने एक लड़की से महिला बनना का अपना सफ़र साझा किया है और साथ ही, इंडिपेंडेंट रहने पर किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, यह भी बताया है। 
 बजैकलीन फर्नांडीज ने साझा किया, "मैं निश्चित रूप से एक मॉर्निंग पर्सन हूं और मैं अपना दिन जल्दी शुरू करना पसंद करती हूं क्योंकि यह मुझे वर्क कमिटमेंट शुरू करने से पहले, खुद के लिए पर्याप्त समय देता है।" 
 किक स्टार ने आगे साझा किया, "दिन की शुरुआत योगा से होती और फिर मेरी बुलेटप्रूफ कॉफी से जो मुझे दिन भर ऊर्जावान बने रहने में मदद करती है। मैं सुबह में एक जर्नल रखती हूं जो मुझे अपने विचारों को चैनलाइज करने में मदद करता है।" 
 दिवा ने अंत मे साझा करते हुए कहा, "फिर मैं किराने का सामान और खाने का मेन्यू देखने के साथ घर का काम करने में एक घंटा बिताती हूं। इंडिपेंडेंट रहना फ्रीडम देता है लेकिन इसके साथ बहुत सारी चुनौतियां भी लाता है।  आपको पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ का सही संतुलन रखने की आवश्यकता है।" 
 जैकलीन ने निश्चित रूप से अपने कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना किया है। इसी तरह, ज़िंदगी के नए फैस में एंट्री लेते हुए, उनका निजी जीवन अलग नज़र नहीं आ रहा है। व्यस्त अभिनेत्री अपने घर की देखभाल करना सुनिश्चित करती है और साथ ही, अपने दर्शकों के मनोरंजन का भी ध्यान रखती हैं। ऐसा लगता है कि वह एक मल्टी-टास्कर है और जब उनके प्रशंसक उन्हें कई ब्लॉकबस्टर के साथ बड़े पर्दे पर देखेंगे तो यह उनके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी। 
      बच्चन पांडे, किक 2, भूत पुलिस और सर्कस ऐसी फिल्में हैं जिनका वह 2021 में एक हिस्सा होंगी। जैकलीन की वर्ष 2021 की 4 बड़ी परियोजनाएं सभी बड़े बजट की फिल्में हैं जिनका निर्माण बड़े बैनर के तहत किया जाएगा।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें