वेलेंटाइन डे का खास तोहफा है" दे इजाज़त"

मुंबई : ऐसे समय में जब बॉलीवुड मौलिकता की कमी का सामना कर रहा है, “बीलाइव” अपने रोमांटिक म्यूज़िक वीडियो “दे इजाज़त” के साथ डिजिटल सुपरस्टार फ़ैसु और रूही सिंह के साथ श्रोताओं के बीच आया है। गीत को लिखा, गाया और संगीत से सजाया है ईशान खान ने। स्तरीय मेलोडी के साथ सरल शब्द, सबसे अच्छा संयोजन पूरी तरह से "दे इजाज़त" का वर्णन करता है। गीत के लॉन्चिंग समारोह में  फैसू, रूही सिंह, सिद्धार्थ गुप्ता, अशनूर कौर, जन्नत जुबैर, अयान जुबैर, सिद्धार्थ निगम, न्यारा बनर्जी, विक्रम बाबा, रामजी गुलाटी और कई अन्य की मौजूदगी दिखी।

इस मौके पर ईशान खान ने कहा “दे इजाज़त" बस आपको अपने वेलेंटाइन डे को मनाने की जरूरत है। गीत का संगीत आपकी इंद्रियों को अभिभूत करता है, मन को पारलौकिक ध्वनि के शांत करता है। फैसू और रूही सिंह ने कहा “यह खूबसूरत क्षणों के साथ एक सुंदर गीत है। यह आपको विचारों और भावनाओं की मोहक दुनिया का पता लगाने में मदद करेगा ”
“बीलाइव” एक मनोरंजन-केंद्रित कंपनी है, जो कि प्रबंधनीय बजट के साथ उत्कृष्ट कहानी और श्रेष्ठ अभिनय प्रतिभा को जोड़ती है। उनका प्राथमिक ध्यान कई प्रतिभाओं को योगदान देने के लिए है ताकि प्रत्येक अपने स्वयं के रचनात्मक क्षेत्र में शानदार योगदान दे सके। महेश कुकरेजा सीएमडी कहते हैं, “बी-लिव युवा, जुनून और दृश्य माध्यम के लिए प्यार के बारे में है। हम सभी प्रकार की प्रतिभाओं को एक साथ लाने और कुछ अद्वितीय, रोमांचक और मनोरंजक बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।"

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें