हॉरर कॉमेडी 'सबने बना दी जोड़ी' का ट्रेलर लॉन्च

बॉलीवुड में आजकल फिल्मों के टाइटल भी अलग से रखने का ट्रेंड चल पड़ा है। शाहिद काज़मी द्वारा निर्देशित जल्द ही एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम है "सबने बना दी जोड़ी"। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया जहां फिल्म के निर्माता निर्देशक के साथ साथ सभी कलाकार भी मौजूद थे। आरजे फिल्मस प्रोडकशन प्रस्तुत इस फिल्म के निर्देशक शाहिद काजमी, निर्माता साबीर समर शाह और को प्रोड्युसर हेम लता पंत एवं विकास अरुण पंत हैं।
फिल्म के कलाकारों में असरानी, शगुफ्ता अली, मीर सरवर और हुसैन खान सहित अर्जुन मन्हास, नेहा लाहोत्रा, तारिक इम्तियाज और निदा खान शामिल हैं। फिल्म के निर्माता साबिर समर शाह ने भी इस फिल्म में एक बेहद अहम किरदार निभाया है।
      इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की कहानी यह है कि एक अरेंज्ड मैरिज के लिए जब सारे लोग अपने पुश्तैनी घर जाते हैं तो पता चलता है कि वो घर हॉन्टेड हो गया है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि हर इंसान की शक्ल का ही भूत है। देखा जाए तो यह शायद पहली बार होगा कि एक फिल्म के सभी कलाकार डबल रोल कर रहे हैं। असरानी जी शायद पहली बार हॉरर कॉमेडी कर रहे हैं। वह भूतों के सरदार का रोल प्ले कर रहे हैं। बजरंगी भाईजान और केसरी जैसी फिल्मों में अहम रोल निभाने वाले मीर सरवर ने इस मूवी में एक सरदार का रोल प्ले किया है।

 

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

Related Articles