अग्रणी पावर सॉल्यूशन विशेषज्ञ सेलफोर्स बैटरियों ने दोपहिया वाहनों के लिए "दम" श्रृंखला लॉन्च की

सूरत: सूरत स्थित और गुजरात में अग्रणी पावर सॉल्यूशन्स स्पेशलिस्ट में से एक "सेलफोर्स बैटरी" उनके दोपहिया वाहनों के लिए उनकी "दम" सीरीज ता. 6/6/2021 रविवार को वितरक मित्रों के साथ-साथ वितरक मित्रों के शुभ हाथों से लॉन्च किया गया। एबीएस कंटेनर के साथ 55 महीने की वारंटी के साथ दोपहिया बैटरी लॉन्च करके, सेलफोर्स बैटरी ने अपने ग्राहक मित्रों के लिए लंबे जीवन, गुणवत्ता और बैटरी की सेवा के लिए वन-स्टॉप समाधान की अपेक्षाओं को पूरा किया है और साथ ही अपनी प्रतिबद्धता को स्पष्ट किया है।

अनुसंधान और विकास पर ध्यान केंद्रित करते हुए, सेलफोर्स बैटरियों में ऑटोमोटिव, यूपीएस, टोल ट्यूबलर और सौर बैटरी, तरल और सूखी बैटरी आदि सहित पावर बैकअप समाधानों का एक बड़ा पोर्टफोलियो है।और कंपनी नवीन प्रौद्योगिकी वाले उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से ग्राहकों के अनुकूल, कुशल और समस्या मुक्त उत्पादों की जरूरतों को पूरा करती है। कंपनी की स्थापना और अग्रणी मार्केटिंग, बिक्री और ब्रांडिंग में महत्वपूर्ण योगदानकर्ता नए उत्पाद के लॉन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, सैलफोर्स परिवार की पूरी टीम ने कहा

सेलफोर्स में हम गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमेशा सक्रिय और प्रतिबद्ध हैं। कंपनी का नया उत्पाद अन्य उत्पादों की तुलना में अधिक जीवनकाल, गुणवत्ता और सबसे महत्वपूर्ण 55 महीने की वारंटी प्रदान करता है, जो इसे अन्य उत्पादों की तुलना में खास बनाता है। यह हमारे आदर्श वाक्य "देश की शक्ति" के अनुरूप है और हमें विश्वास है कि यह उत्पाद ग्राहकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगा। कंपनी भविष्य में भी नए उत्पाद लॉन्च करना जारी रखेगी।

सेलफोर्स बैटरी उद्योग में करने या इससे अलग करने के लिए हमेशा कुछ नया होता है, गौरतलब है कि हाल ही में सेलफोर्स द्वारा अपने संचालन की पहली वर्षगांठ मनाने के लिए एक भव्य मेगा डीलर मीट का आयोजन किया गया था। जिसमें 800 से ज्यादा डीलर मौजूद थे। इसके अलावा, कंपनी ने गुजरात में 250 से अधिक स्थानों पर एक मेगा फ्री सेवा अभियान का आयोजन किया। जिसे काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिली थी। सेलफोर्स बैटरी उद्योग में ऐसा करने वाला पहला इंडस्ट्री था। अपने उत्पादों के लिए गुणवत्ता को प्राथमिकता देता है यही कारण है कि सेलफोर्स इन्वर्टर बैटरी 72 महीने की वारंटी देने वाली भारत की पहली बैटरी बन गई है।लंबी वारंटी के साथ बैटरी प्रदान करना एक बहुत ही जिम्मेदार काम है और यह साबित करता है कि "गुणवत्ता" सेल्फफोर्स का पहला मंत्र है। और यही कारण है कि संचालन की बहुत ही कम अवधि में कंपनी ने एक विशिष्ट पहचान स्थापित की है और कंपनी निकट भविष्य में अपनी सफलता की कहानी जारी रखने के लिए तैयार है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें