अमरा राजा का उत्पादन दोबारा चालू हुआ; पर्यावरण एवं स्थायित्व के प्रति वचनबद्ध

जयपुर: माननीय आंध्र प्रदेश उच्चप न्याायालय द्वारा आंध्र प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (एपीपीसीबी) की ओर से पारित आदेशों के अंतरिम स्थकगन के बाद, अमरा राजा बैटरीज लिमिटेड (''कंपनी''/''एआरबीएल'') ने 8 मई, 2021 से चित्तूपर जिले के नुनेगुंदलापल्ली और करकमबाड़ी के अपने संयंत्रों का परिचालन शुरू कर दिया है।


पर्यावरणीय, सुरक्षा एवं  आदतों के लिए सर्वोत्तम कोटि की प्रणालियों एवं प्रक्रियाओं पर लगातार जोर देते हुए, कंपनी एपीपीसीबी के साथ घनिष्ठ्तापूर्वक मिलकर किसी भी संभावित समस्याद को हल करेगी।

कंपनी अपनी सभी आपूर्ति प्रतिबद्धताओं को पूरा करने को लेकर आश्वस्त है और अपने सभी हितधारकों को आश्वस्त करती है कि पिछले कुछ दिनों में आए अस्थायी व्यवधान से इसके संचालन या ऑर्डर बुक पर कोई भौतिक प्रभाव नहीं पड़ेगा।

कंपनी के एक प्रवक्तां ने बताया, “हमने यह सुनिश्चित करने के लिए सक्रियतापूर्वक कदम उठाए हैं कि हमारे ग्राहकों को उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करने के हमारे सभी दायित्वों को बिना किसी असुविधा, बिना किसी कारण के समय पर पूरा किया जा सके। हम अल्पावधि विघटन के प्रभाव का आकलन कर रहे हैं, और हमारे सभी ग्राहकों और व्यावसायिक भागीदारों की मांगों को पर्याप्त रूप से पूरा करने के लिए कमर कस रहे हैं। हम इस मौके पर अपने सभी कर्मचारियों, ग्राहकों, भागीदारों, विक्रेताओं और अन्य सभी हितधारकों को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हम पर विश्वास किया और हम उनकी सभी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करते रहेंगे।''

कंपनी सभी नियामक आवश्यकताओं के अनुपालन में उत्कृष्टता के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराती है। एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में, एआरबीएल ने हमेशा पर्यावरण और अपने कार्यबल के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है।




सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें