बल्लभगढ़ हत्याकांड: हत्या से एक दिन पहले तौसीफ और निकिता के बीच करीब 17 मिनट हुई थी बात, SIT ने शुरू की जांच

नई दिल्ली: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ हत्याकांड में एसआईटी ने अपनी जांच शुरू कर दी है। आरोपी तौसीफ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में तौसीफ ने खुलासा किया है कि उसने निकिता तोमर की हत्या इसलिए की थी, क्योंकि उसने शादी से इनकार कर दिया था। हत्या से एक दिन पहले निकिता और तौसीफ के बीच करीब 17 मिनट बात हुई थी।

बता दें कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 26 अक्टूबर को शाम करीब 4 बजे बीच सड़क पर तौसीफ ने अपने एक साथी रेहान के साथ मिलकर निकिता को सिर में गोली मार दी थी. इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस ने निकिता की हत्या के आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार कर लिया था।

बुधवार को SIT की टीम पूछताछ के लिए निकिता के घर भी पहुंची। जांच के दौरान एसआईटी ने गाड़ी और हथियार बरामद कर लिया है। हालांकि अभी तौसीफ का मोबाइल फोन नहीं मिला है। सूत्र बताते हैं कि निकिता की हत्या के बाद तौसीफ ने अपना फोन तोड़कर कहीं ठिकाने लगा दिया था। अब पुलिस को उसके फोन की तलाश है। इस मामले में SIT की टीम निकिता के मोबाइल को भी परिवार से लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेजेगी। हरियाणा पुलिस ने इस केस के लिए स्पेशल PP नियुक्त किया है। 30 दिन के अंदर पुलिस इस मामले की चार्जशीट दायर करेगी।

जांच में ये बात भी सामने आई है कि हत्या के एक दिन पहले दोनों के बीच करीब 17 मिनट की बात भी हुई थी. तौसीफ ने बताया कि वो MBBS करना चाहता था, लेकिन निकिता की वजह से नहीं कर पाया. दरअसल साल 2018 में तौसीफ पर निकिता के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था. हालांकि वो मामला बाद में परिवार के बड़े लोगों के कहने पर सुलझा लिया गया था। इस हत्याकांड के बाद तौसीफ पर लव जिहाद के आरोप भी लग रहे हैं। हालांकि आरोपी तौसिफ के परिवार ने लव जिहाद के किसी भी आरोप से इनकार किया है। परिवार का आरोप है कि हत्याकांड को सियासी रंग दिया जा रहा है। आरोपी तौसिफ और रेहान की आज पुलिस रिमांड खत्म हो रही है। आज पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें