दुर्गामती के एक क्लिप का पानी में अनावरण किया

मुंबई : प्रशंसक भूमि पेडणेकर अभिनीत फिल्म दुर्गामती के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो के साथ निर्माताओं ने एक उत्साहपूर्ण गतिविधि के साथ उत्साह के स्तर को बढ़ा दिया है। आगे की योजना बनाने के लिए, फिल्म के निर्माताओं के सहयोग से अमेज़न प्राइम वीडियो ने कल मुंबई में प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के चित्रनगरी यानि फिल्मसिटी में एक यूनिक पानी में अनावरण किया।
    यह गतिविधि 'दुर्गामती मिरर इंस्टालेशन गतिविधि' का अनुसरण करती है, जिसने मुंबई और नई दिल्ली में प्रशंसकों को दो शहरों में प्रमुख स्थानों पर अनूठे दर्पण के साथ अनुभव करने की अनुमति दी। मिरर इंस्टालेशन दर्शकों को तेजी से उभरती दुर्गामती का अनुभव देता है, जो टिमटिमाती रोशनी के साथ एक डरावना माहौल बनाता है, चिलिंग साउंड्स पूरे डर फैक्टर को जोड़कर शीशे के टूटने के भ्रम को दूर करता है।
      जी.अशोक द्वारा लिखित और निर्देशित, दुर्गामती एक रोमांचकारी, डरावनी सवारी है जो एक निर्दोष सरकारी अधिकारी की कहानी बताती है जिसे शक्तिशाली ताकतों से जुड़ी एक बड़ी साजिश का शिकार बनाया जाता है। फिल्म को विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित किया गया है, जिसे अक्षय कुमार ने केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर के तहत, भूषण कुमार के साथ टी-सीरीज बैनर के तहत प्रस्तुत किया है। अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता और माही गिल के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर और करण कपाड़िया हैं। प्राइम मेंबर्स भारत में दुर्गामती और 200 देशों और प्रदेशों में 11 दिसंबर से देख सकते हैं, विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर।



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें