एक्ट्रेस आर्विका गुप्ता शूट के सिलसिले में आई जयपुर

-- आर्विका ने किया जयपुर विजिट, लोकल फूड व शॉपिंग को किया एन्जॉय। 

एक्ट्रेस आर्विका गुप्ता एक शूट के सिलसिले में गुलाबी नगरी जयपुर आईं। इस दौरान उन्होंने शूट कम्पलीट किया और उसके बाद जयपुर के टूरिस्ट प्लेसेज की विजिट की। आर्विका ने पिंकसिटी में फूड और शॉपिंग का भी लुत्फ उठाया। अपनी इस विजिट के दौरान उन्होंने बताया कि मैंने अपनी कॉलेज स्टडी जयपुर से ही कम्पलीट की थी। कॉलेज के दिनों से ही मैंने मॉडलिंग करना स्टार्ट कर दिया था। मेरा एक्टिंग डेब्यू सब टीवी पर आने वाले सीरियल तेरा क्या होगा आलिया से हुआ था। जिसमें मेरे यशिका नाम के कैरेक्टर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। 

आर्विका गुप्ता 2020 में रिलीज हुई पोएटिक सीरीज खाट में अपनी एक्टिंग स्किल्स को शोकेस कर चुकी हैं। आर्विका ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फेमस वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में भी अभिनय किया है। आर्विका ने शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल्स के लिए सेलेक्ट हुई फिल्म्स मेरी साईकल और एक दो तीन में भी काम किया है। 
वह जी म्यूजिक व टी सीरीज के लिए म्यूजिक वीडियोज कर चुकी हैं। जिनमें ओ बेबी लगा दे ठुमका और वो मुझे मिल गया काफी पॉपुलर हुए। 



आर्विका टीवी शोज कॉमेडी गैग, कृष्ण कन्हैया, हीरोज, आरम्भ, आदत से मजबूर, राजस्व संहिता में कैरेक्टर रोल प्ले कर चुकी हैं। साथ ही फिल्म थर्ड आई के टाइटल ट्रैक में दिख चुकी हैं। आर्विका टेलीविज़न कमर्शियल्स होर्लिक्स, एमटीवी प्रोमो, वीजा इंटरनेशनल कार्ड, पेस एकेडमी, सुदर्शन नमकीन, श्रीशक्ति जेवेलर्स, सतरंग मसाला में भी नजर आ चुकी हैं। आर्विका कई मैगजीन्स के लिए भी शूट्स कर चुकी हैं। 

आर्विका अपने खुद के फैशन ब्रांड आर्विका क्रिएशन की फाउंडर भी हैं। आर्विका को हॉर्स राइडिंग का बहुत शौक है। शॉपिंग, डांसिंग, पोएम राइटिंग आर्विका की फेवरेट हॉबीज हैं। आर्विका फिटनेस फ्रीक हैं और डेली जिमिंग व योगा करती हैं। आर्विका को नाट्य कला शिरोमणि पुणे, नॉर्थ इंडियन कल्चर अवॉर्ड पुणे और बिजनेस एन्ड एंटरटेनमेंट ग्लोबल अवॉर्ड मुम्बई द्वारा सम्मानित किया जा चुका है।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें