अनवारुल हसन अन्नू स्टार्रर लेटेस्ट सॉन्ग "नैनानिबिल्लो" 10 फरवरी को होगा वर्ल्डवाइड रिलीज

एरोस नाउ के बैनर तले लांच होगा हिंदी पंजाबी रैप सॉन्ग। 

राजस्थान के छोटे जिले धौलपुर से बिलोंग करने वाले और पिछले 3 साल से मुंबई में रह रहे उभरते हुए एक्टर अनवारुल हसन अन्नू का अपकमिंग म्यूजिक वीडियो सॉन्ग "नैननिबिल्लो" 10 फरवरी को एरोस नाउ म्यूजिक लेबल से देश और दुनिया में रिलीज हो रहा है। यह एक हिंदी पंजाबी रैप सॉन्ग है। इस सॉन्ग के लीड आर्टिस्ट में अनवारुल के साथ काफी म्यूजिक वीडियोज, टीवी सीरियल्स और वेबसीरीज कर चुकीं एक्ट्रेस रुमा शर्मा नजर आएँगी। अनवारुल ने मुंबई में रहके फेमस एक्टिंग इंस्टिट्यूट किशोर नामित कुमार से एक्टिंग डिप्लोमा किया है। रणवीर सिंह और विक्की कौशल जैसे कई दिग्गज कलाकार इसी इंस्टिट्यूट से निकले हैं। 

इस सॉन्ग को सेलेविश मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने प्रोड्यूस किया है। सॉन्ग के प्रोडूसर ने बताया की इस सॉन्ग में लीड आर्टिस्ट के तौर पर अनवारुल हसन अन्नू और रुमा शर्मा अपनी एक्टिंग और डांस स्किल्स दिखाते हुए नजर आएंगे। इस सॉन्ग के डायरेक्टर साहिल मसीह ( द क्राइस्ट ब्रदर्स ), डीओपी मोहन और  गोलू, सिंगर, लिरिसिस्ट व कम्पोजर आइकोनिक हैं। सॉन्ग को म्यूजिक दारूका बीट्स ने दिया है और एडिटिंग व डीआई वर्क इस्माइल मैश ने किया है।

गौरतलब है कि अनवरुल इससे पहले मूवी एक कहानी में भी लीड रोल प्ले कर चुके हैं जो इस साल रिलीज होगी। इसके अलावा अनवरुल जयपुर यूथ फेस्टिवल व जयपुर फैशन फेस्टिवल का टाइटल भी अपने नाम कर चुके हैं।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें