फ़िल्म "हिंदुत्व" की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे आशीष शर्मा



राईटर डायरेक्टर करण राज़दान की अपकमिंग फ़िल्म "हिंदुत्व" की स्पेशल स्क्रीनिंग मुम्बई में रखी गई तो यहां आशीष शर्मा, सोनारिका भदोरिया , अनूप जलोटा और सिंगर मधुश्री उपस्थित रहे।इस फिल्म का निर्माण किया है करण राज़दान क्रिएटिव्स ने। करण राज़दान  ने रजनी और तहकीकत जैसे टीवी शो का लेखन और निर्देशन भी किया है। उन्होंने कहा, "इतने सालों के अनुभव के बाद, मैंने एक ऐसी फिल्म का निर्देशन किया है जो दोस्ती और हिंदुत्व के महत्व को समझाएगी। फिल्म कहती है कि हिंदुत्व के अनुसार 'पूरी दुनिया एक परिवार है।' वसुधैव कुटुम्बकम।

आशीष शर्मा ने बताया कि यह हमारी फ़िल्म हिंदुत्व की फर्स्ट स्क्रीनिंग है इसलिए हम सब बेहद उत्साहित है। एक बड़ी अच्छी फिल्म बनकर सामने आई है जो लोगों को देखनी चाहिए। हम लोगों की एक साल से ज्यादा की मेहनत का नतीजा है यह फ़िल्म। डायरेक्टर करण राज़दान का विज़न बड़े पर्दे पर देखने का अपना ही एक आनंद है। अनूप जलोटा ने इस खास मौके पर कहा कि हमारी फ़िल्म हिंदुत्व का पहला प्रिव्यू हुआ है। मैं बहुत एक्साइटेड हूँ। क्योंकि इस फ़िल्म में मैंने गाना भी गाया है और एक्टिंग भी की है। मैं बहुत कम फिल्मों में अदाकारी करता हूँ। इस फ़िल्म में काम करके मुझे बेहद मजा आया क्योंकि इसके डायलॉग काफी इंट्रेस्टिंग हैं तो आप लोगों से अपील है कि आप सभी हिंदुत्व फ़िल्म को देखें और इसका मजा लें।

कभी नीम नीम कभी शहद शहद जैसे गानों से लोकप्रिय सिंगर मधुश्री भी यहां मौजूद थीं। उन्होंने बताया कि मैं फ़िल्म हिंदुत्व के निर्देशक करण राज़दान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे इतनी अच्छी फिल्म में गीत गाने का मौका दिया है। मैंने इस फ़िल्म में एक रोमांटिक सांग गाया है जो लोगों को अवश्य पसन्द आएगा। कमाल की फ़िल्म बनी है हिंदुत्व। आपको बता दें कि लेखक निर्देशक करण राज़दान की फ़िल्म "हिंदुत्व" की पूरी शूटिंग उत्तराखंड में की गई है।

करण राजदान क्रिएटिव्स प्रोडक्शन हाउस की पहली फीचर फिल्म नटराजन बालासुब्रमण्यम, मुकेश गाबा, शेरोन नादान और करण राजदान द्वारा निर्मित है।फ़िल्म हिंदुत्व के मुख्य कलाकार टीवी के जानेमाने एक्टर आशीष शर्मा, सोनारिका भदोरिया, अंकित राज, भजन सम्राट अनूप जलोटा, दीपिका चिखलिया, गोविन्द नामदेव, मोहम्मद रेज़ा , अगस्त आनंद और सतीश शर्मा हैं। संगीत रवि शंकर का है और गीत लिखे हैं स्वेता राज ने ।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें