तुलसी कुमार के "इस कदर" गाने की यूट्यूब पर धूम

मुंबई : तुलसी कुमार ने अपनी गायकी से और अपने शानदार गीतों से आज तक लोगों के दिलों पर राज किया है। उनके हर गीत और वीडियो ने अपने चाहनेवालों पर अलग ही जादू बिखरते हुए काफी सफलता हासिल की है। तुलसी कुमार दूसरी बार दर्शन रावल के साथ मिलकर टी-सीरीज़ का 'इस क़दर' लेकर आयी जो कम समय में ही काफी हिट साबित हुआ है।
    'इस कदर' गाने को युट्युब पर हाल ही में 100 मिलीयन व्यूज़ मिले हैं जिससे इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा आता हैं। कव्वाली की पृष्ठभूमी रहे इस मेलोडियस ट्रैक को काफी देखा और सुना गया है। इस गाने का निर्देशन अरविंद खैरा ने किया है और इसमें तुलसी कुमार के साथ दर्शन रावल दिख रहें हैं।
      इस गाने की सफलता के बारे में बात करते हुए तुलसी कुमार कहती हैं, ''मैं गाने की सफलता को लेकर काफी उत्साहित हूं। मेरा मानना है कि यह पूरे टीम की मेहनत का असर हैं। मैं काफी खुश हूं कि 'इस कदर' ने दर्शकों के दिलों के साथ-साथ चार्टबस्टर्स में भी अपनी अग्रणी स्थान पर जगह बनाई है। हम कुछ अलग करना चाहते थे। औऱ हमें खुशी है कि यह दर्शकों को पसंद आया।" इस कादर सईद कादरी द्वारा लिखा गया है और सचेत-परंपरा द्वारा संगीतबध्द हुआ है।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें