दिल दहला देगी असल हॉरर स्टोरी की एंट्री

मुंबई: सोचिये जब एक काल्पनिक डरावनी कहानी लोगों के दिल को दहला सकती हैं। क्या होगा जब ,सबको ऐसे शख्स की कहानी देखने को मिलेगी जिसने असल मे भूत को अनुभव किया हैं।ऐसी अप्राकृतिक परिस्थियों को देखा है जो कल्पना से भी परे हैं। 
    जी हा, सच्ची स्टोरी और असल अनुभवों को वेब सीरिस के जरिये उतारने की कोशिश कर रहे हैं डायरेक्टर हंसल मेहता के बेटे जय मेहता और निर्माता हैं (ऑलमाइटी मोशन पिक्चर) की प्रभलीन कौर। 
    किताब 'घोस्ट हंटर : सौरव तिवारी' के जीवन की सच्ची घटनाओ और सुपरनैचुरल परिस्थितियों से सरोकार हुए उनके अनुभव दर्शको को झखझोर कर रख देंगे। इस सीरीज को लिख रहे है मशहूर राइटर सौरव डे. जिन्होंने खुद सुपरनेचुरल एक्टिविटी को महसूस किए हैं। इस कहानी को लिखने के लिए वो बेहद रोमांचित हैं क्योंकि वो खुद बचपन से पैरानॉर्मल एक्टिविस्ट गौरव तिवारी के द्वारा सुलझाए गए कहानियों को देख चुके हैं।
    निर्माता प्रभलीन कौर ने किताब 'घोस्ट हंटर : सौरव तिवारी' के ऑफिसियल राइट्स खरीद लिए हैं और डायरेक्टर जय मेहता के साथ मिलकर जल्द ही इस वेबसीरिस का निर्माण किया जाएगा । चूंकि हर घर और हर दर्शक तक ये असल , अकाल्पनिय कहानी पहुँचे इसीलिए 6 अलग भाषाओ में इसे बनाया जाएगा ।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें