'स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021' के मंच पर बेजोड़ प्रदर्शन करेंगी हिना खान

नए साल के अवसर पर, स्टार प्लस अपने दर्शकों को 'स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021' के मंच पर होनेवाली कई अद्भुत परफॉर्मेंसेस से रोमांचित करने के लिए  पूरी तरह से तैयार है। इस जश्न को और भी खास बनाने के लिए प्रतिभाशाली अभिनेत्री हिना खान दर्शकों के लिए ख़ास परफॉर्मेंस देंगी। वह हर बार मंच पर अपनी बेजोड़ प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। इतना ही नहीं इस दीवा को अक्सर उनके डांस मूव्स के लिए सराहा जाता रहा है। इन वर्षों में, टीवी स्टार हिना खान ने कई प्रतिष्ठित किरदारों को निभाया है और अपने अद्भुत अभिनय के साथ उन्होंने नृत्य कौशल से भी दर्शकों के दिलों को जीता है।
       अक्षरा और कोमोलिका उन प्रतिष्ठित किरदारों में से एक हैं, जिन्हें हिना द्वारा निभाया गया है। यह  दिवा जल्द ही 'स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021' के मंच पर अपनी असाधारण प्रदर्शन के साथ अपने किरदारों को दोबारा जिवंत करती हुई नज़र आएंगी क्योंकि वह इस साल इस मंच पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
      टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय बहू अपने लोकप्रिय टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के टाइटल ट्रैक पर अपनी परफॉर्मेंस से इस मंच पर आग लगा देंगी, इसके साथ ही वे -याद पिया की आने लगी, कमरिया और ओ साकी साकी जैसे हिट गानों पर भी परफॉर्म करेंगी।
       हिना खान की शामदार परफॉर्मेंस को देखने के लिए देखिए 'स्टार परिवार करेगा वेलकम 2021' इस 27 दिसंबर, रविवार  सिर्फ स्टार प्लस पर,
जहाँ वे अक्षरा और कोमोलिका के प्रतिष्ठित किरदारों को दोहराएंगी।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें