नए रूप-एपिसोड्स के साथ 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' की वापसी - Sangri Times

SPORTS

नए रूप-एपिसोड्स के साथ 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' की वापसी

 मुंबई : लंबे अंतराल के बाद इंडियाज़ बेस्ट डांसर एक बार फिर नए एपिसोड्स के साथ जोरदार वापसी करने जा रहा है। इस वीकेंड इंडियाज़ बेस्ट डांसर में ढेर सारा डांस, ताजगी भरा जोश और जबर्दस्त जुगलबंदी नजर आएगी। हाल ही में इस शो की शूटिंग शुरू हुई है, जिसमें कुछ नए एपिसोड्स शूट किए गए। इसके साथ ही एक बार फिर जजों की असली तिकड़ी यानी गीता कपूर, टेरेंस लुइस और रेमो डिसूज़ा एक दूसरे से मिले।
    इस शो को मूल रूप से गीता कपूर, टेरेंस लुइस और मलाइका अरोड़ा जज कर रहे हैं, जिसमें टॉप 12 प्रतिभागियों का चुनाव किया जा चुका है। अब सिर्फ कुछ शुरुआती एपिसोड्स के लिए मलाइका की अनुपस्थिति में इस शो की वापसी हो रही है। हालांकि इस कमी को पूरा करने के लिए रेमो स्पेशल गेस्ट बनकर आए हैं और इस मौके पर इन सभी की मुलाकात भी बेहद खास रही क्योंकि इनके बीच लंबे समय की दोस्ती है।
   उधर प्रतिभागियों ने भी अपना जोश कम नहीं होने दिया और अपनी असाधारण परफॉर्मेंस के साथ इस शो का स्तर और ऊपर उठा दिया है। वर्दी में देश की सेवा कर रहे लोगों से लेकर घर में काम करने वालों और स्वास्थ्य कर्मियों तक, इन सभी के नेक कार्यों को सलाम करते हुए हर जोड़ी (कंटेस्टेंट एवं कोरियोग्राफर) के पास कहने के लिए एक कहानी थी, जो सीधे उनके दिल से निकली। हर्ष और भारती ने भी किसी को भी नहीं बख्शा और अपने खास अंदाज का तड़का लगाते हुए इस कार्यक्रम को हल्का-फुल्का और मनोरंजक बना दिया।‌ चूंकि स्टूडियो में बिना किसी लाइव ऑडियंस के एपिसोड्स की शूटिंग हुई तो ऐसे में हर्ष और भारती ने अपनी हाजिर जवाबी और ह्यूमर से इसकी कमी पूरी कर दी। जहां हर्ष, मलाइका को मिस कर रहे थे, वहीं भारती ने भी रेमो और टेरेंस के साथ खूब मसखरी की।


   रेमो डिसूज़ा ने बताया, "मैं अपने दो करीबी दोस्तों के साथ इस शो पर आने और भारत के टॉप 12 प्रतिभागियों की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे शो का फॉर्मेट बहुत पसंद है और इन अनुभवी कोरियोग्राफर्स को इंडिया के बेस्ट टैलेंट का मार्गदर्शन करते हुए देखना बड़ा दिलचस्प रहेगा।"
    आगे गीता कपूर ने कहा, "सच कहूं तो सेट पर लौटकर मुझे काफी सुकून मिला, क्योंकि मैं यहां सुरक्षित महसूस कर रही हूं। सेट पर तमाम सावधानियां बरती गई हैं और पूरे क्रू ने बहुत अच्छी तरह तैयारियां कर रखी हैं। मैं इस शो के मेकर्स को धन्यवाद देती हूं कि वे न सिर्फ हमारा बल्कि इस शो के लिए काम करने वाले पूरे क्रू का इतनी अच्छी तरह ख्याल रख रहे हैं। आप मुझे, रेमो और टेरेंस को एक दूसरे से दूरी बनाकर बैठे देखेंगे, लेकिन असल में हम लोग एक दूसरे के काफी करीब हैं और दिल से जुड़े हुए हैं। ऐसे में यह दूरी मायने नहीं रखती। लंबे समय बाद जजों के पैनल में लौटकर इन प्रतिभागियों को परफॉर्म करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा। इन सभी में गजब की एनर्जी और मंच पर वापस लौटने की ललक नजर आई, और मंच पर आकर उन्होंने कतई निराश नहीं किया!"
    उधर टेरेंस लुइस ने कहा, "मैं सेट पर लौटकर बेहद खुश हूं। मैं मेकर्स को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने यह फैसला लिया और पूरी सावधानी और एहतियात के साथ शूटिंग शुरू की। मैं खुद सीखने और मेंटर करने के इस पूरे अनुभव को मिस कर रहा था और अब एक बार फिर सभी के जोश और उत्साह को देखकर बेहद खुश हूं। इस एपिसोड की शूटिंग करते हुए मैं पुरानी यादों में खो गया क्योंकि हमारे साथ रेमो थे, जो मुझे यादों की गलियों में ले गए। इन सभी प्रतिभागियों ने अपनी परफॉर्मेंस से हमेशा हमें चौकाया है जबकि हर्ष और भारती ने माहौल बनाए रखा! लेकिन इन सबसे कहीं ज्यादा इनकी कहानियों और चर्चाओं ने मेरा दिल छू लिया। हम सभी मुश्किल वक्त से गुजरे हैं और ऐसे में कभी हार ना मानने और आगे बढ़ने वाला हौसला देखना वाकई प्रेरणादायक अनुभव है।"
     मलाइका अरोड़ा ने कहा, "मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि इंडियाज़ बेस्ट डांसर की शूटिंग शुरू हो गई है। मैं सेट पर वापस लौटकर अपने सहयोगी जजों से मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। मैं पहले एपिसोड में नहीं आ पा रही हूं इसलिए मैं रेमो की शुक्रगुजार हूं कि वो मेरी जगह इस शो पर आए। आप भी सभी प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाएं... मैं जल्द वापस लौटूंगी!"

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...