डेविड एंड गोलियथ फिल्म्स के साथ मिलकर नए गायकों को प्रोमोट करेंगे लाल भाटिया

मुंबई : भारत और दुनिया भर के महत्वाकांक्षी अभिनेताओं के लिए ऑनलाइन टैलेंट हंट में फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया के साथ भागीदारी करने के बाद लाल भाटिया और डेविड एंड गोलियथ फिल्म्स ने नए गायकों को सपोर्ट करने और उन्हें अवसर देने पर अपना ध्यान केंद्रित किया है।
     डेविड ऐंड गोलियथ फिल्म्स के चेयरमैन लाल भाटिया ने कहा, “अपने सभी रूप और प्रकार में संगीत एक उत्तम कला है। यह प्रेम और सम्मान की एक युनिवर्सल भाषा है। म्यूज़िक आपके दिन-प्रतिदिन के संघर्षों के तनाव और चिंता को दूर करने की शक्ति रखता है। असाधारण प्रतिभा रखने वाले अनगिनत ऐसे लोग हैं जो एक गायक के रूप में कुछ बनने के लिए जबरदस्त प्रयास कर रहे हैं। अपनी तरह की यह हमारी एकमात्र पहल है, जो उन सभी सिंगर्स के लिए है जो यह महसूस करते हैं कि उनके पास प्रतिभा तो है लेकिन वे ओवर प्रोग्रामिंग और ओवर प्रोसेस से तंग आ चुके हैं। ”
     इस परियोजना के तहत पहला गीत एक प्रेम गीत है। लाल भाटिया कहते हैं, "यह गाना "तेरा मेरा रिश्ता" एक 16 साल के लड़के ओम (आयुष्मान घोष) द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया है, इस गीत के शब्द लिखने में 20 साल की लड़की ऋषिका सरावगी ने मदद की है।
     म्यूज़िक वीडियो "तेरा मेरा रिश्ता" को डेविड ऐंड गोलियथ फिल्म्स, लाल भाटिया और इमरान जकी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। यह म्यूज़िक वीडियो रचनात्मक रूप से लाल भाटिया और इंद्रनील मुखर्जी द्वारा निर्मित है।
इसमें ऋचा शर्मा और सीन बनर्जी नज़र आ रहे हैं। इस रोमांटिक म्यूज़िक वीडियो की परिकल्पना 19 वर्षीय आशना शर्मा ने की है। इस म्यूज़िक वीडियो की कहानी, पटकथा सौम्यजीत अदक द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है। ”
     लाल भाटिया ने आगे कहा, “हम ऐसे स्वतंत्र कलाकारों की एक इंडस्ट्री बनाना चाहते हैं जो बॉलीवुड के साथ प्रतिस्पर्धा करे। हालाँकि एक महत्वाकांक्षी गायक को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है जब वे अपना सफर शुरू करते हैं, लेकिन उनके लिए यह एक बड़ी उपलब्धि होती है जब आखिरकार उन्हें वो मंज़िल मिल जाती है जहां वे पहुंचने का प्रयास करते हैं। सभी गायकों को धैर्य को अपना हथियार बनाना होगा, अपनी क्षमताओं पर भरोसा करना होगा और पर्याप्त प्रयास करना होगा और इस तरह जल्द ही वे खुद को सफल बना सकते हैं। गीत "तेरा मेरा रिश्ता" उसी प्रयास का परिणाम है।”

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें