लव करेगा किस्मत के रूल्स ब्रेक? देखना ना भूलें, राधे श्याम का प्रीमियर, एंड पिक्चर्स पर 16 जुलाई को रात 8 बजे


Advt

जब दो ऐसे लोग एक दूसरे से टकराते हैं, जिनका आपस में कोई मेल ना हो, तो यकीनन एक करिश्मा होता है! एंड पिक्चर्स ऐसे ही दो लोगों की कहानी लेकर आया है, जिनमें से एक किस्मत में यकीन रखता है जबकि दूसरा तर्क और विज्ञान के नियमों पर चलता है। एंड पिक्चर्स अपनी सैटरडे प्रीमियर पार्टी में हर शनिवार नई फिल्मों के प्रीमियर लेकर आता है। इसी कड़ी में इस शनिवार प्रभास और पूजा हेगड़े अपनी शानदार लव स्टोरी 'राधे श्याम' के साथ हमारा मनोरंजन करेंगे। तो आप भी देखिए कि विक्रमादित्य और डॉक्टर प्रेरणा के बीच एक प्यारी-सी दिल्लगी से शुरू हुई यह कहानी कैसे उस मुकाम पर पहुंच जाती है, जहां दोनों अपनी किस्मत से लड़ते हैं।

क्या उनके प्यार की जीत होगी? जानने के लिए एंड पिक्चर्स पर 16 जुलाई को रात 8 बजे देखिए 'राधे श्याम' का प्रीमियर।

ये कहानी 1970 के यूरोप की है, जिसमें मनमोहक और शानदार नजारे हैं। राधे श्याम में बड़ी खूबसूरती से पुराने ज़माने को दर्शाया गया है और इसे बड़ा आकर्षक स्वरूप दिया गया है। इसमें फैंटेसी और ड्रामा के साथ रोमांस परवान चढ़ता है। ‘राधे श्याम’ प्यार का जुनून दिखाती है। इसमें कभी ना भूलने वाला रोमांस है, जो न सिर्फ आपको आकर्षित करेगा, बल्कि ये फिल्म अपनी रोमांचक कहानी और किरदारों के साथ आपके अंदर भावनाओं का तूफान पैदा कर देगी।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रभास ने कहा, “मुझे लगता है कि यदि आप बिना रुके अपने लक्ष्य की दिशा में मेहनत करते हैं, तो आपकी किस्मत का लिखा पूरा करने के लिए सारी स्थितियां आपके साथ हो जाती हैं। और मैं ऐसा इसलिए कह सकता हूं क्योंकि कुछ अनजानी परिस्थितियों की वजह से 'राधे श्याम' के शूट शेड्यूल कई बार रुके, लेकिन हमने अंततः यह फिल्म पूरी कर ली। सच कहूं तो मुश्किलें तो थीं, लेकिन इस फिल्म को लेकर मेरा उत्साह जरा भी कम नहीं हुआ, क्योंकि यह एक ताजगी भरी कहानी थी, जिसमें एक ताजातरीन किरदार था, जो मैंने पहले कभी नहीं निभाया था। इसलिए मैंने उस दौर में ढलने के लिए खूब तैयारियां की और आखिरी तक अपना उत्साह बनाए रखा। ‘राधे श्याम’ वाकई एक ऐसा सफर था, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा।"

विक्रम एक बदनाम हस्तरेखा विज्ञानी है और प्रेरणा एक डॉक्टर है। दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं लेकिन फिर भी एक दूसरे से आकर्षित हो जाते हैं। हालांकि जब जिंदगी उनके सामने उलझनें पैदा करती है, तो विक्रम प्रेरणा से अलग हो जाता है। लेकिन आगे चलकर जब एक बार फिर वो दोनों एक दूसरे से मिलते हैं, तो किस्मत के सामने एक सवाल खड़ा हो जाता है। और सवाल यह है कि क्या वो आगे खुशी-खुशी जिंदगी बिता सकते हैं?

जानने के लिए देखिए प्यार का यह शानदार उत्सव, 16 जुलाई को रात 8 बजे, एंड पिक्चर्स पर।


Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें