मिलिए मनोरंजन की दुनिया में कदम रख रहे हैं एक निर्देशक के रूप में रंजीत सिंह से


Advt

रंजीत ने सहायक निर्देशक के रूप में अपने काम से लाखों दर्शकों का दिल जीता है। दर्शकों को हमेशा उस कलाकार की झलक मिलती है जो कैमरे के सामने होता है। लेकिन मंच के पीछे शानदार टीमवर्क भी है। निदेशक किसी भी परियोजना की रीढ़ होते हैं। आइए आज उत्तराखंड के एक निर्देशक रंजीत सिंह के आश्चर्यजनक प्रदर्शन पर एक नज़र डालते हैं।

इस युवा प्रतिभा ने अपने निर्देशन कौशल और पर्दे पर अपने विचारों के कुशल कार्यान्वयन से सभी को चौंका दिया है। निर्देशन का काम इतनी कुशलता से किया गया था कि फिल्म निर्माता ने उसी कहानी की फिल्म बनाने के लिए गीत निर्देशक से संपर्क किया, क्योंकि गाने की पटकथा इतनी शक्तिशाली है कि यह एक फिल्म में बदल सकती है।

रंजीत के कलात्मक कौशल और प्रतिभा ने उन्हें फिल्म उद्योग में सबसे होनहार निर्देशकों में से एक बना दिया है। उनकी कार्य पूर्णता ने बॉलीवुड की विशाल, बड़ी हस्तियों को आकर्षित किया है और अधिक परियोजनाओं के लिए उनसे संपर्क किया है।

असंभव कुछ भी नहीं की एक सच्ची मिसाल रंजीत ने पेश की; अगर आपमें लगन, हुनर, कला, दृढ़ संकल्प, कड़ी मेहनत और अपने काम में निरंतरता है तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता। वह बिना किसी गॉडफादर के इस विशाल उद्योग में एक स्व-निर्मित व्यक्ति हैं। दर्शक और फिल्म उद्योग उन्हें अपनी आगामी परियोजनाओं में एक बेंचमार्क स्थापित करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें