मुग्धा गोडसे : आकाश को चमकाती थ्रिलर फिल्म " डेविल स नाइट"


Advt
बिहार के पटना में हीरों का कारोबार करते एस, पटनवी का फायनांस का कारोबार भी है। अब अपने कारोबार का दायरा बढ़ाते हुए उन्होंने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अपना आगमन कर लिया है। अपना बैनर एस. पी. डिजिटल एंटरटेन्मेंट स्थापित कर स्थापित उन्होंने फ़िल्म "डेविल स नाइट" का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। नाम से ही यह तो साफ है कि यह थ्रिलर फिल्म है। इसके निर्देशन की कमान अशोक जमुआर को सौंपी गयी है और वे ही इस फ़िल्म के कथा व पटकथा लेखक भी हैं।
     
फ़िल्म के मुख्य कलाकार हैं मुग्धा गोडसे और आकाश। "हेल्प" के बाद मुग्धा की यह दूसरी थ्रिलर फिल्म है और उसे खुशी है कि वर्ष 2022 की शुरुआत एक रोमांचक फिल्म की शूटिंग के साथ हुई है। फिल्म के हीरो आकाश का अहम परिचय यह है कि वे गोविंदा के मामा के बेटे हैं। इन दोनों को चमकाती इस फिल्म में मुग्धा द्वारा फिल्मी हीरोइन की भूमिका निभायी जा रही है। 
 
फ़िल्म फैशन में सुपर मॉडल के तौर पर नज़र आयी मुग्धा हीरोइन की भूमिका के बारे में कहती है, 'कई लोग मान रहे हैं कि हीरोइन हूँ सो यहाँ हीरोइन की भूमिका निभाना आसान होगा पर ऐसा नहीं है। यहां मैं किरदार निभा रही हूँ और इस किरदार को मैं निर्देशक के नज़र से प्रस्तुत कर रही हूँ। यहां मैं हीरोइन बनी हूँ। एक ऐसी हीरोइन जो रहस्यमय हादसों के जाल में उलझी हुयी है। यह भूमिका आम नहीं है।
     
मुझे जब फ़िल्म की कहानी सुनायी गयी तब काफी रोमांच महसूस किया था और उम्मीद है कि यह दर्शकों को भी रोमांचित कर जाए। फ़िल्म देखते वक्त दर्शकों के रौंगटे खड़े हो जाएंगे, ऐसा मेरा मानना है।'
     
अदी इरानी द्वारा यहां फिल्म निर्माता की भूमिका निभायी जा रही है। अपनी हीरोइन के साथ साथ यह निर्माता भी हादसों के जाल में उलझ जाता है। एक हत्या के पश्चात हीरोइन व निर्माता क्या कुछ झेलना पड़ जाता है यह इसमें रोमांचक अंदाज में दर्शाया जाएगा।
    
फ़िल्म में आकाश द्वारा डेविल की भूमिका निभायी जा रही है। एक आम नौजवान किस तरह डेविल बन जाता है यह इसकी कहानी है यानि वे यहां नेगेटिव व पोजिटिव दोनों भूमिका में हैं। आकाश के मुताबिक कई तरह के शेड्स वाली यह भूमिका चैलेंजिंग है।
    
निर्देशक अशोक जमुआर के मुताबिक डेविल की इस भूमिका के लिये कलाकार का चयन करते समय काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। काफी जद्दोजहद के बाद अंततः आकाश का चयन किया गया। पहले टेस्ट लिया गया और इसमें पास होने के पश्चात आकाश की फ़िल्म में एंट्री हुई। फ़िल्म की शूटिंग मुंबई व नैनीताल में की जानी है। 
 
फ़िल्म के सभी कलाकार व तकनीशियन निर्माता एस. पटनवी के हौसले की दाद देते हैं। उनका कहना है कि आज जहां कोरोना काल की वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री मुश्किलों का सामना कर रही है ऐसे माहौल में इस नए निर्माता ने फिल्म निर्माण का बीड़ा उठाकर कर्टन फिल्म इंडस्ट्री में नया विश्वास जगाया है। साथ ही अन्य लोगों को भी प्रेरणा दी है कि  हालात कुछ भी हों, इंसान को हिम्मत नहीं हारनी चाहिए।
     
इस फिल्म के संवाद लेखक आशुतोष सिन्हा हैं। गीतकार- संगीतकार हैं पारिजात व सतीश शर्मा। फ़िल्म के अन्य कलाकार हैं नंदकिशोर मेहता, आशुतोष सिन्हा, प्रवीन नयन व महेन्द्र सिंह आदि और इसे अप्रैल माह में प्रदर्शित करने की योजना है।

Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें