मराठी फिल्म "तुझं माझं अरेंज मॅरेज" का अब हिंदी रीमेक

मुंबई : षष्ठीज फिल्म्स अण्ड एन्टरटेनमेंट्स के बैनर तले आगामी मराठी फिल्म तुझं माझं अरेंज मॅरेज का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया गया। जिसके बाद फिल्म के हिंदी रीमेक की आधिकारिक घोषणा की गयी। हिंदी रीमेक में नाज़िया खान, यश शर्मा , नेहा तिवारी , फ़रहा खान , काजल तिवारी और सौरव शर्मा प्रमुख भूमिका  निभाएँगे। 
      ट्रेलर लॉन्च में स्टार कलाकार सयाजी शिंदे, अभिजीत चव्हाण, सुनील गोडबोले, अभिलाषा पाटिल, बिपिन सुर्वे, प्रीतम कागने, अमोल कागने और मीरा सारंग, निर्माता अमित ललित तिलवणकर और ज्योति अमित तिलवणकर, सह-निर्माता तुषार रणभोर, सचिन शाह और हितेश बाकलीवाल, निर्देशक दिनेश विजय शिरोडे शामिल हुए। 
      फिल्म का निर्माण अमित ललित तिलवणकर, ज्योति अमित तिलवणकर द्वारा सह-निर्माता तुषार रणभोर, सचिन शाह और हितेश बकलीवाल के साथ किया जा रहा है।  गीत मयूर परदेशी और संगीत प्रतिक-प्रथमेश और विशाल राणे द्वारा दिया गया है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस दिवाली को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में बताया गया है कि लव मॅरेज और अरेंज मॅरेज में क्या अंतर हैं। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ एक बहुत महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश देती है।
      इस अवसर पर, निर्माता अमित ललित तिलवणकर ने कहा कि इस फिल्म का उद्देश्य नई पीढ़ी को यह बताना है कि जब दो परिवार शादी तय करने के लिए एक साथ हो जाते हैं जो कि दुनिया में सबसे खुशहाल भावना है। सिर्फ एक लड़की या एक लड़के के लिए अपने पूरे परिवार के खिलाफ जाना कितना सही है? आपके माता-पिता और परिवार हमेशा आपके लिए सही निर्णय लेंगे।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें