सत्य साईं बाबा का किरदार निभाना मेरे लिए एक चुनोती-अनूप जलोटा

मुंबई, भजन सम्राट और पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित अनूप जलोटा, जो भक्ति संगीत की दुनिया में एक प्रसिद्ध नाम हैं, निर्माता बालकृष्ण श्रीवास्तव और निर्देशक विक्की राणावत की बायोपिक सत्य साईं बाबा का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। वह इसमें सत्य साईं बाबा की मुख्य भूमिका निभाएंगे।

       फिल्म का पोस्टर हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी द्वारा जारी किया गया था। जलोटा, जिन्होंने पहले कई फिल्मों में अभिनय किया है, पहली बार किसी बायोपिक का हिस्सा बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे सत्य साईं बाबा का किरदार निभाने का मौका मिला, क्योंकि मैंने उनके आदर्शों और सिद्धांतों पर विश्वास किया है। मैंने भी उन्हें करीब से देखा है और उनके बारे में बहुत कुछ पढ़ा है। इस किरदार को निभाने के लिए बहुत शोध की आवश्यकता है। मेरे लिए ये एक चुनौती है। 
      फिल्म में अनूप जलोटा के अलावा साधिका रंधावा, जैकी श्रॉफ, गोविंद नामदेव, अरुण बख्शी, मुश्ताक खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। सुधाकर शर्मा ने गीत लिखे हैं, जिसे बप्पी लाहिरी , सुमीत टप्पू ने संगीत से सजाया है । आत्मान फिल्म्स के बब्बन राव घोलप ने ए वन क्रिएशन के बालकृष्ण श्रीवास्तव द्वारा निर्मित फिल्म प्रस्तुत की है। फिल्म सुभाष सहगल, अंकिता और निकिता श्रीवास्तव द्वारा सह-निर्मित है। बप्पा लाहिरी ने फिल्म का बैकग्राउंड संगीत दिया है और सचिंद्र शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है। यह फिल्म 22 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें