कपल की प्यार भरी तकरार को नए अंदाज में दिखाने के साथ रिलीज हुआ... - Sangri Times

SPORTS

कपल की प्यार भरी तकरार को नए अंदाज में दिखाने के साथ रिलीज हुआ राजस्थानी म्यूजिक वीडियो एल्बम "पीहरिये"

-- गाने को रैपरिया बालम व शीतल बंसल ने दी है अपनी आवाज, हनी शर्मा व आस्था चौधरी नजर आ रहे हैं लीड रोल में

इन दिनों राजस्थानी म्यूजिक इंडस्ट्री में इनोवेशन व नया रंग रूप सभी के सर चढ़ कर बोल रहा है। राजस्थानी सिंगर, आर्टिस्ट, लिरिसिस्ट, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सभी म्यूजिक वीडियो एलबम्स में कुछ ना कुछ नया रिप्रेजेंट कर रहे हैं, जिसे ना सिर्फ दर्शकों द्वारा काफी हद तक पसंद किया जा रहा है बल्कि एक नया ट्रेंड भी सेट हो रहा है। बीते कुछ दिनों पहले ही सिंगर रैपरिया बालम के सॉन्ग पीहरिये को रिलीज किया गया। गाने में एक लविंग कपल की प्यार भरी लड़ाई को नए रूप रंग में दिखाया गया है। रिलीज के साथ ही इस गाने को जनता का पूरा सपोर्ट व प्यार मिल रहा है। गाने की शूटिंग लॉक डाउन से पहले लगभग जयपुर की ही खूबसूरत लोकेशंस पर की गई थी।

इस सॉन्ग को कैलाश राठी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।गाने के डायरेक्टर सार्थक कनौजिया हैं। इस सॉन्ग को रैपरिया बालम व शीतल बंसल ने अपनी आवाज दी है।सशक्त एंटरटेनमेंट ने इस सॉन्ग को सबके सामने प्रस्तुत किया गया है। गाने के लिरिक्स जागीरदार आरवी व अनुज छितलांगिया द्वारा लिखे गए हैं तो वहीँ इस सॉन्ग में लीड आर्टिस्ट के तौर पर आस्था चौधरी व हनी शर्मा में ने अभिनय किया है। सिंगर रैपरिया बालम ने बताया कि राजस्थानी म्यूजिक के सुर ताल के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए हमने इस पीहरिये सॉन्ग को रिलीज किया है जो लॉक डाउन में सबके द्वारा काफी पसन्द किया जा रहा है और हमेशा की तरह इस बार भी लोगों से काफी ज्यादा अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है।

आर्टिस्ट हनी शर्मा ने बताया कि देशभर में जारी लॉक डाउन को देखते हुए लोगों का मनोरंजन करने के उद्देश्य से हमने काफी सारे प्रोजेक्ट्स पर काम किया है और साथ ही खुद को पॉजिटिव व क्रिएटिव तरीके से एंगेज रखा है, जल्द ही एक एक करके और भी म्यूजिक वीडियो एल्बम को रिलीज करेंगे।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.