"व्हाई" में रोहित राजावत का पोज़िटिव किरदार

"व्हाई" यानी क्यों? आपने आत्महत्या क्यों की। ये सवाल हर किसी के ज़हन में तभी उठता है जब कोई आत्महत्या करता है। इसी पर आधारित शार्ट फिल्म व्हाई- डेथ इज नॉट जस्टिस' बनी है। हाल ही में बॉलीवुड के कई बड़े नामी कलाकारों और अभिनेताओ ने आत्महत्या की है लेकिन उनकी आत्महत्या की वजह आजतक किसी को पता नहीं चली। सभी के मन में सिर्फ यही सवाल था "व्हाई" 'क्यों' तुमने आत्महत्या की।
अभिनेता रोहित राजावत एक बेहतरीन कलाकार हैं। इस फिल्म में वह एक दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं जो हमेशा पॉज़िटिव सोच रखता है और अपने जीवन में उतार चढाव के बाद भी वो जीने की सोच रखता है। रोहित कहते हैं कि आत्महत्या कोई समाधान नहीं है संघर्ष से समाधान निकलता है।
रोहित अपने को-एक्टर संतोष राज और निर्देशक लक्की हाशमी के बारे में कहते हैं कि दोनों के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा है। दोनों ने अपना अपना काम बहुत अच्छी तरह से निभाया है।
अभी तक रोहित डेली सोप 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' वाणी रानी, थपकी प्यार की, वीरा, और फिल्म जैसे वज़ीर, कैलेंडर गर्ल, नाइन वो क्लॉक के अलावा कमर्शियल कोलगेट के विज्ञापन में काम कर चुके हैं। राइट चॉइस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म 25 दिसंबर क्रिसमस पर रिलीज़ होगी।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें