सारेगामा ने प्रस्तुत किया सनी लियोनी का सिज़लिंग डांस ट्रैक - मधुबन



मुंबई : सारेगामा ने लोकप्रिय गायिका कनिका कपूर और सिज़लिंग सनी लियोन की सुपरहिट जोड़ी के साथ मिलकर आपकी साल के अंत की पार्टियों में बजने के लिए 2021 का डांस ट्रैक 'मधुबन' लॉन्च किया है। सनी लियोन की संक्रामक ऊर्जा और मंत्रमुग्ध कर देने वाले भाव वीडियो में अंगार पैदा करते हैं, जिसे बॉलीवुड के पसंदीदा नृत्य उस्ताद गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ और निर्देशित किया गया है।
 
थिरकती धुनों, आपके सर्वोत्कृष्ट ठुमकों की उदार खुराक और एक किलर हुक स्टेप के साथ - मधुबन यहां पार्टी प्लेलिस्ट पर राज करने के लिए है। गाने के लिए सारेगामा एक अनोखे अभियान में सही मायने में लोकतांत्रिक हो गया, जिससे प्रशंसकों को वीडियो का एक अभिन्न हिस्सा बनने का मौका मिला। प्रतियोगिता के पहले विजेता, अरिंदम चक्रवर्ती, कनिका कपूर की गतिशील ऊर्जा के पूरक, पुरुष स्वर प्रदान करते हैं। गाने के वीडियो में प्रतियोगिता की दूसरी विजेता शिविका प्रताप सिंह भी हैं, जो बहुत ही कुशल सनी लियोन के साथ डांस मूव्स का मिलान करती हैं।
 
 सनी लियोन कहती हैं, "मैं भाग्यशाली रही हूं कि दर्शकों ने मेरे सभी गीतों को पसंद किया है जिसमें मैंने अपना नृत्य भी दिखाया है और यह इसे एक पायदान ऊपर ले जाता है। 'मधुबन' को सोशल मीडिया पर फैंस का अपार प्यार मिला है। एक गाने का हिस्सा बनना बहुत अच्छा है जो 2021 को शैली में अलविदा कहेगा और 2022 का धमाकेदार स्वागत करेगा। 
 
 कनिका कपूर कहती हैं, "सनी ने गाने को इतना खूबसूरत बना दिया है। इस गाने को गाने में बहुत मजा आया। यह हाई एनर्जी और सुपर डांस नंबर है। गाने को मिल रही प्रतिक्रिया से मैं बहुत खुश हूं।
 
 गणेश आचार्य कहते हैं, "इस गीत को फिल्माने में हमें जो मज़ा आया, वह अंतिम उत्पाद में ऊर्जा का अनुवाद है - ऊर्जा द वाइब द वर्व - यह सब मधुबन को 2021 का डांस ट्रैक बनाते हैंI
 
 संगीतकार शारिब तोशी कहते हैं, "हम दृढ़ता से मानते हैं कि यह गीत हर जगह चार्ट पर दौड़ रहा होगा। यह गीत ऊर्जा, मस्ती और उत्साह से भरपूर है, कनिका द लाइव वायर ने इसे बहुत खूबसूरती से गाया है और सनी ने गाने को इतना अद्भुत बना दिया है। वाकई यह गाना कारों से लेकर पब तक सभी की प्लेलिस्ट में होगा।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें