अजय देवगन की थैंक गॉड की शूटिंग मुंबई में शुरू

मुंबई:  अभिनेता अजय देवगन की नई फिल्म थैंक गॉड की शूटिंग गुरुवार से शुरू हो चुकी है। इसके मुहूर्त शॉट की तस्वीर भी सामने आई है। खुद अजय देवगन इसकी जानकारी देते हुए गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है। इसके कैप्शन में लिखा है कि लाइट कैमरा, एक्शन। थैंक गॉड का शूट मुंबई  में शुरू हो चुका है।
आपको बता दें कि इस फिल्म का ऐलान 7 जनवरी को किया गया था। यह एक कॉमेडी फिल्म हैं। अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा था कि मुझे अपनी नई फिल्म थैंक गॉड की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुलप्रीत और मैं रहूंगा। उन्होंने आगे लिखा है कि फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार करने जा रहे हैं। इस पर काम 21 जनवरी से शुरू हो जाएगा।

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, अशोक ठाकेरिया, सुनीर खातेरपाल, दीपक मुकुत, आनंद पंडित और इंद्र कुमार करने जा रहे हैं। वहीं, यश शाह इसके सह निर्माता है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार नजर आएंगे, जबकि रकुल प्रीत के साथ यह उनकी तीसरी फिल्म होगी।
इससे पहले डायरेक्टर इंद्र कुमार ने एक न्यूज चैनल को बताया थौ कि हम काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग का इंतजार कर रहे थे। अब फाइनली 21 जनवरी से काम शुरू होगा। इंद्र कुमार आगे कहते हैं कि मैं अजय देवगन, रकुल और सिद्धार्थ के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। साथ ही टी-सीरिज और भूषण कुमार के साथ काम करने को लेकर भी खुश हूं। उम्मीद है सब कुछ ठीक से हो जाएगा। गौरतलब है कि हाल ही में अजय देवगन ने अपनी फिल्म मेडे की शूटिंग पूरी की है। इसकी सूचना भी उन्होंने एक फोटों के साथ शेयर की थी।



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें