कैंसर से जूझ रहे बच्चों के लिए फंड जुटाने में मदद करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई : अंशुला कपूर द्वारा स्थापित ऑनलाइन धन इकट्ठा करने वाले मंच Fankind ने अभी एक और अभियान शुरू किया है और इस बार यह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ है । सिद्धार्थ के प्रशंसकों को अब एक वीडियो कॉल पर उनके साथ बातचीत करने का अवसर मिलेगा, और कैंसर से जूझ रहे बच्चों को पोषण और गर्म भोजन प्रदान करने के लिए धन जुटाने में मदद होगी।
      इस अभियान के माध्यम से सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने फूडहिल्स प्रोग्राम के तहत Cuddles फाउंडेशन के लिए धन जुटाएंगे। इस अभियान की आय का उपयोग सरकार और चैरिटी कैंसर अस्पतालों को प्रशिक्षित पोषण विशेषज्ञ प्रदान करने, तथा रोगियों और उनके परिवारों के साथ भोजन और सप्लिमेंट्स साझा कर, सही भोजन विकल्प बनाने के लिए का ज्ञान दिया जाएगा।
       अभियान में भाग लेने के लिए, प्रशंसक fankind.org/Sid पर दान कर सकते है और 5 भाग्यशाली प्रशंसकों को अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ गूंगा चरवाहा गेम (dumb charades) खेलने का अवसर मिलेगा ।
     सिद्धार्थ कहते हैं, "इस तरह के एक अभियान का एक हिस्सा होना बेहद सुखद है जो कैंसर से जूझ रहे बच्चों को सभी पोषण की जरूरत के साथ समर्थन करने में मदद करेगा । बच्चों का कैंसर इलाज संभव है, लेकिन इस बीमारी से जूझ रहे ४०% बच्चे कुपोषित हैं, मुझे खुशी है कि मुझे Fankind के माध्यम से इन बच्चों की मदद करने का अवसर मिला है । इसके अलावा, मैं विजूअल सुपर खेल के साथ अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए उत्साहित हूं। " यह अभियान आज से लाइव चलेगा और 30 अक्टूबर 2020 को समाप्त होगा।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें