'ट्यूशन के बाद' के छोटे एपिसोड इसे बहुत ही आकर्षक और मनोरंजक बनाते हैं


Advt

स्कूली जीवन: अच्छे पुराने दिन जब जीवन हमारे पहले क्रश, हमारे प्यारे दोस्तों, वो नुक्कड़ की चाय, हमारे शिक्षकों के साथ प्रेम-घृणा , और हाँ 1% परीक्षा की टेंशन. Rusk Studios and Binge की नवीनतम रिलीज ' Tuition Ke Baad', जीवन के इस चरण की सुंदरता को उसके सभी पहलुओं में समेटे हुए है। पांच 16-17 वर्षीय बच्चों के प्यार और जीवन के आसपास केंद्रित, यह पांच-पार्टर श्रृंखला अब Rusk के मनोरंजन वर्टिकल, Binge पर स्ट्रीमिंग कर रही है:

सुमित कुमार द्वारा निर्देशित, आकाश कुमार और क्षितिज सुधाकर द्वारा निर्मित और शिवम शर्मा द्वारा लिखित, शो आपको अपने स्कूल के दिनों की याद दिलाएगा. यहां शो के कुछ पहलू दिए गए हैं जो आपको इसे तुरंत देखने के लिए मजबूर कर देंगे:

ये कहानी उन खास दोस्तों की है जो परिवार से बढ़ कर हैं

वेब श्रृंखला में पांच एपिसोड हैं और यह दोस्ती और प्यार से भरी भावनाओं का एकदम सही मिश्रण है। चार दोस्तों की एक अपरंपरागत कहानी - शोले, आशिक, तांत्रिक और झटरबर्ग जो अपनी पढ़ाई में सबसे खराब हैं लेकिन दिल से बहुत अच्छे हैं। आशिक को प्यार हो जाता है स्नेहा जो प्रमोद सर की ट्यूशन क्लास में भी जाती है।चार किशोर खुद को प्रतिद्वंद्वी गिरोहों से टकराते हुए पाते हैं क्योंकि गिरोह के सदस्यों में से एक ने स्नेहा के लिए अनुचित टिप्पणियां लिखी हैं।

 

पूरी सीरीज यहां देखे

कथानक एक जटिल प्रेम त्रिकोण के इर्द-गिर्द घूमता है


कहानी रोमांटिक मोड पर शुरू हुई लेकिन बाद के हिस्सों में थ्रिलर बन गई, खासकर प्रतिद्वंद्वी गिरोहों के प्रवेश के बाद। कहानी में अच्छे ट्विस्ट हैं और दर्शक निश्चित रूप से यह जानने के लिए उत्सुक होंगे कि आगे क्या है? मुख्य मोड़ स्नेहा में आशिक के सर्वश्रेष्ठ के लिए गिरना है दोस्त, शोले। दोस्ती उसकी बात पर टूट जाती है लेकिन प्यार बरकरार रहता है। शोले स्नेहा को साफ करता है कि वह उसे पसंद करता है लेकिन उससे प्यार नहीं कर सकता क्योंकि वह अपने दोस्त आशिक को दुनिया में किसी से भी ज्यादा प्यार करता है। दोस्त फिर से मिले और कहानी खत्म हो गई लेकिन बहुत सारी कार्रवाई है , ड्रामा, थ्रिल, कॉमेडी जिसके बीच में आपको देखना होगा।


युवा कलाकार और उनकी केमिस्ट्री आपको आपके स्कूल के दिनों की याद दिला देगी

ऋतिक घनशानी - आशिक जिसकी प्रेम रुचि स्नेहा मुग्धा अग्रवाल द्वारा निभाई गई है; शोले, अभिषेक कपूर द्वारा निभाई गई, झटरबर्ग स्तर की अध्यक्षता संयम शर्मा और तांत्रिक द्वारा निभाई गई अंधविश्वासी सूरज भान द्वारा निभाई गई। सभी पात्रों में से, तांत्रिक और स्नेहा की साइडकिक, चुलबुल शो-चोरी करने वाले हैं। आप निश्चित रूप से उन्हें और अधिक देखना चाहेंगे।

विचित्र वन-लाइनर्स आपका दिल जीत लेंगे

वन-लाइनर्स बहुत सहज होते हैं, और आप अपने दोस्तों के साथ अपनी दैनिक बातचीत के दौरान उनका उपयोग करने का मन करते हैं। "मैं रात को डर को सुलेके सोता हूं" या "सस्ती शादी है, पनीर भी नहीं होगा खाने में" जैसी पंक्तियां आपको हसने पे मजबूर कर देंगे

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? जाइए, अपने ट्यूशन के बाद के दिन फिर से जीइए और Rusk Studios and Binge द्वारा यह शो देखिए:

Binge’s Youtube

 

 

 

 

 



Advt



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें