सुमिरन दास का पहला ओरिजनल सॉन्ग "बेवाजाह" रिलीज हुआ, एक्टर ग्रीश मजीठिया हुए फीचर

हाल ही में, जीएम प्रोडक्शंस ने रविवार 17 जनवरी 2021 को 'JoinFilms Music' के अˈफ़िश्‌ल्‌ यूट्यूब चैनल पर अपना लेटेस्ट लव और दुखद गीत 'बेवाजाह' लॉन्च किया, जिसे लोगों का जबरदस्त प्यार और समर्थन मिल रहा है।

•ग्रिश मजीठिया, दिव्या रौशन, और अभिषेक चव्हाण ने मुख्य कलाकार के रूप में काम किया है. गायक शुमिरोन दास ने अपनी जादुई आवाज दी है. यह हिमांशु श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित किया गया है। एक प्रेम और दुख की अवधारणा पर आधारित कहानी के रूप में, मूल रूप से, एक ब्रेकअप कहानी जो अधिकांश युवा अपने जीवन में गुज़रे। निर्देशक हिमांशु श्रीवास्तव और सभी ज्वाइन फिल्म्स क्रू में बड़ी मेहनत, सुंदरता और रचनात्मकता के साथ दर्शाया है।



एक बहुत ही प्रतिभाशाली और लोकप्रिय गायक शुमिरोन दास द्वारा एक जादुई आवाज में गाया गया प्रेम गीत 'बेवजा' काफी खूबसूरत  है। इसमें अभिनेता ग्रिश मजीठिया, दिव्या रौशन, और अभिषेक चव्हाण ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। आपमें से ज्यादातर लोग गीत से संबंधित हो सकते हैं। यह गीत गीतकार शुमिरोन दास की वास्तविक जीवन की स्थिति से प्रेरित है।

शुमिरोन कहते हैं, 'यह मेरे लिए एक गीत से बढ़कर है। यह मेरे दिल के बहुत करीब है आप कह सकते हैं कि यह मेरी जिंदगी की कहानी है जब मैं 20 साल का था।
मेरा एक मित्र मेरे साथ एक रैप सेक्शन में ब्रेकअप पर एक गीत बनाने के लिए इस अनुरोध के साथ आया था और मैं अपने जीवन में उसी चरण से गुजर रहा था, आप विश्वास नहीं करेंगे कि अगले दिन मैं गीत के साथ तैयार था। मैंने उस गाने को लिखने के लिए सिर्फ 30 मिनट का समय दिया लेकिन किन्हीं कारणों के चलते रैपर उस गाने को समय पर नहीं बना पाए इसलिए हमने प्रोजेक्ट को छोड़ दिया।

2020 में, ग्रिश मजीठिया ने मुझे अपनी लघु फिल्म के लिए एक ब्रेकअप गीत लिखने के लिए कहा और सौभाग्य से मेरे गीत में भी यही कहानी थी।

फिर मैंने अपनी आने वाली लघु फिल्म 'अनएक्सपेक्टेड ब्रेकअप' की कहानी के अनुसार गीत और रचना में कुछ सुधार किया और गीत के दो संस्करण बनाए, एक संगीत वीडियो के लिए और दूसरा लघु फिल्म के लिए। गीत को औरंगाबाद, महाराष्ट्र में एएमडी स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया था। 'जॉइन फिल्म्स' की टीम ने म्यूजिक वीडियो बनाया जो 17 जनवरी 2021 को और द शॉर्ट फिल्म जीएम प्रोडक्शंस द्वारा जारी किया गया था जो जल्द ही रिलीज होगा।



बेवाजाह' गीत ऐप्पल म्यूज़िक, अमेज़ॅन म्यूज़िक, गाना, स्पॉटिफ़, विंक म्यूज़िक, जियो सावन, यूट्यूब म्यूज़िक, रेस्सो, डीज़र, और टाइडल सहित सभी प्रमुख संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। आप यहाँ सुन सकते हैं https://orcd.co/bewajaah

फोटोग्राफी के निर्देशक साजिद खान, संपादक हिमांशु श्रीवास्तव, मिक्स एंड मास्टर अतुल दिवे, म्यूजिक प्रोग्रामर श्रीराज कुलकर्णी, रिकॉर्डिस्ट स्वाति कुलकर्णी, रिकॉर्डिंग स्टूडियो एएमडी स्टूडियो, मेकअप आर्टिस्ट रहमान शेख, प्रोड्यूसर वीरेंद्र राठौर और ग्रिश मजीठिया, लेबल नाम: जीएम प्रोडक्शंस, कॉपीराइट धारक: जीएम प्रोडक्शंस।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें