सुपरस्टार यश और पत्नी राधिका 4 साल बाद एक साथ परदे पर आए

मुंबई : सुपरस्टार यश और पत्नी राधिका हाल ही में एक टीवी विज्ञापन की स्क्रीन पर छा गए। इस जोड़ी ने 4 साल बाद परदे पर फिर से वापसी की है और यही कारण है कि हम उनकी एकजुटता के फैंस हैं। यश ने 4 साल पहले राधिका से शादी की थी और यह कमर्शियल दिल को छू लेने वाला दृश्य है।

इसके लिए उनके साथ जुड़ने वाली, राधिका है जो यश को अपने पसंदीदा सह-अभिनेता के रूप में देखती हैं। यह जोड़ी पति और पत्नी की वास्तविक जीवन भूमिकाएं निभा रही है। यश को अपने KGF अवतार में देखा जा सकता है और पूरे विज्ञापन में एनर्जी से भरे हुए है। राधिका एक मुस्कुराती और प्यार करने वाली पत्नी का किरदार निभाती हैं। यश अपनी वास्तविक जीवन पत्नी के साथ एक आदर्श पारिवारिक व्यक्ति की तरह दिख रहे हैं। इस विज्ञापन से सबको प्यार ? हम पूरी तरह से इस जोड़ी पर फ़िदा है चाहे ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन।

यश और राधिका सैंडलवुड की सबसे पसंदीदा और प्रमुख जोड़ी है। 8 साल तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने 2016 में शादी कर ली। उन्होंने एक साथ चार फिल्में की हैं और एक-दूसरे के पसंदीदा सह-कलाकार हैं। उन्होंने एक ही फिल्म में एक साथ अपना डेब्यू किया और वहीं से उनकी केमिस्ट्री ने दर्शकों को उनकी जोड़ी का दीवाना बना दिया। वे 2 बच्चों के पेरेंट्स हैं। विज्ञापन उनके प्रशंसकों को खुश कर देगा।

यश एक कन्नड़ फिल्म KGF के बाद से पैन इंडिया स्टार बन गए और राष्ट्रीय स्तर पर उनके प्रशंसक बन गए। अभिनेता तब से ताकत के साथ आगे बढ़ रहे हैं और काफी ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स के लिए विज्ञापन कर रहे हैं। उन्हें और उनकी पत्नी, राधिका के दो बच्चे हैं जिन्हें वह बहुत प्यार करते हैं।

यश अगली बार KGF 2 में संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे । फिल्म की  2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें