दर्शकों के लिए ड्रामा, बायोपिक, थ्रिलर फिल्में बनाएगी विसिका फ़िल्मस



मुंबई : विसिका फ़िल्मस के बैनर तले प्रमुख फ़िल्मों की आधिकारिक घोषणा पोस्टर लाँच के साथ की गयी। फ़िल्मों को ओटीटी और सिनेमा गृहों में रिलिज़ किया जाएगा। सी बी कुलकर्णी (एम ड़ी, विसिका फ़िल्मस) और चरन सुवर्णा ( डाय रेक्टर, विसिका फ़िल्मस) के द्वारा आयोजित लाँच पार्टी में भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह , अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा, कामेडियन सुनील पाल, हितेन तेजवानी , निर्माता मंसूर अहमद सिद्दीक़ी, हनी चौधरी, मिलिंद कांबले, धनंजय रश्मि मोहापात्रा, राजीव रुईया,  धीरज मिश्रा, फ़ैशन प्रोफेशनल आनंद गुप्ता, विनय चंद्रा, शक्ति कुमार, दिव्या राय, एडवोकेट मनोज व्यवहारे अशोक देवनामप्रिय,  डाक्टर  शैलेश ज़ादव , डायरेक्टर विसिका फ़िल्मस  उपस्थित रहे।

फ़िल्म सरोजिनी हिंदी, तेलगू, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में बनायी जाएगी। कन्नड़ भाषा में भैरव और रेडरम का निर्माण किया जाएगा। अभिनेता गोविन्दा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फ़िल्म साजन चले ससुराल का सिक़्वेल भी विसिका फ़िल्मस के द्वारा किया जाएगा। 

हिंदी फ़िल्म गीता गोविन्दा का निर्माण भी किया जाएगा जिसे कारु ओटीटी पर रिलिज़ किया जाएगा । सी बी कुलकर्णी,  देश के लिडिंग ओटीटी प्लेटफ़ोर्म कारु ओटीटी के फ़ाउंडर भी हैं विसिका फ़िल्म के द्वारा निर्मित कई फ़िल्मस और शोज़ को कारु ओटीटी पर रिलिज़ किया जाएगा।

इस अवसर पर सी बी कुलकर्णी (एम ड़ी, विसिका फ़िल्मस) ने बताया कि "विसिका फ़िल्मस दर्शकों के लिए ड्रामा, बायोपिक, थ्रिलर सभी तरह के कंटेंट का निर्माण करेंगा। हम दर्शकों के लिए हिंदी के साथ ही तेलगु, तमिल, कन्नड़ साहित कई अन्य भाषाओं में कंटेंट प्रोड्यूस करेंगे।

चरन सुवर्णा, डायरेक्टर, विसिका फ़िल्मस का कहना हैंकी "हम दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का कंपलिट पैकेज प्रस्तुत करेंगे। फ़िल्मों के साथ ही वेब सीरिज़ और अन्य कंटेंट भी बनाया जाएगा। कारु ओटीटी के साथ ही कारु न्यूज़ के माध्यम से हम एक बड़े दर्शक वर्ग को मनोरंजन और समाचार जगत से सीधे जोड़ेंगे।

विसिका फ़िल्मस द्वारा लाँच फ़िल्मों की शूटिंग जनवरी २०२२ से शुरू होगी और फ़िल्में अगले साल मध्य से क्रमश थ्रियेटर और ओटीटी पर प्रदर्शित होंगी।






सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें