ट्रेंडी व डिफरेंट कॉन्सेप्ट्स के साथ शुरुआत करने जा रही हैं फैशन... - Sangri Times

SPORTS

ट्रेंडी व डिफरेंट कॉन्सेप्ट्स के साथ शुरुआत करने जा रही हैं  फैशन डिज़ाइनर मोनिका आडवाणी

-- जल्द ही लॉन्च करेंगी ऑल सीजन ऑउटफिट्स के लिए फैशन स्टोर "दीवा ड्रेसेज"।

मुझे मेरे टाइम को क्रिएटिव चीजों में यूटिलाइज करना पसंद है इसलिए मैंने करियर के तौर पर फैशन डिजाइनिंग को चुना। यह कहना है एमबीए में पोस्ट ग्रेजुएशन कर चुकीं जयपुर की यंग फैशन डिज़ाइनर व फैशन ब्रांड दीवा ड्रेसेज की ऑनर मोनिका आडवाणी का।

मोनिका ने बताया कि उन्होंने जयपुर के जेवियर कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग का डिप्लोमा किया है और 2016 से मैं डिजाइनिंग कर रही हूँ। हर समय कुछ ना कुछ क्रिएटिव व प्रोडक्टिव करना मेरी पर्सनल फेवरिट हॉबी है। मोनिका अपना आइडल व इंस्पिरेशन अपने बड़े भाई को मानती हैं।

अपने फैशन ब्रांड दीवा ड्रेसेज के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि हमारे पास डिफरेंटऑउटफिट्स की वेरियस वैरायटी मौजूद है। जिसके जरिए हम लोगों की हर तरह की डिमांड को कवर करते हैं।

हम दीवा ड्रेसेज ऑन रेन्ट के नाम से एक अलग सेक्शन भी रन करते हैं जिसके माध्यम से लोगों को रेंट पे डिज़ाइनर ऑउटफिट्स प्रोवाइड किए जाते हैं। इसके साथ ही जल्द ही हम ड्रेसेज का क्लासी व सोफिस्टिकेटेड सेक्शन भी लॉन्च करने वाले हैं जिसमें लीग से हटकर आउट ऑफ दी बॉक्स कॉन्सेप्ट्स देखने को मिलेंगे। वर्तमान में हमारे पास ब्राइड मेड कलेक्शन की अट्रैक्टिव रेंज मौजूद है। जिसमें ट्रेंडी लहंगा ड्रेप साड़ी व अन्य कलेक्शन शामिल है।

मोनिका का फ्यूचर ड्रीम फैशन इंडस्ट्री के सेक्टर्स को ग्रैब करना और अपने आप को अच्छे से सेटअप कर नाम कमाना है।

Sangri Times News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें.

loading...