फोरएवर स्टार इंडिया सुपर हीरो व सुपर वुमेन्स अवॉर्ड्स सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले में 250 से ज्यादा अवार्डीज किए जाएँगे सम्मानित



गुलाबी नगरी जयपुर में फॉरएवर स्टार इंडिया सुपर हीरो व सुपर वुमेन्स अवॉर्ड्स सीजन 2 की ग्रैंड फिनाले सेरेमनी आयोजित होने जा रही है। जिसके प्रेजेंटर फोरएवर स्टार इंडिया है। यह एक बहुत ही बड़ा ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है। 
 
जिसमें तीन दिन ब्यूटी कॉन्टेस्ट के बाद में चौथे दिन अवॉर्ड्स दिए जाएँगे। जिसमें पूरे इंडिया के हर एक सिटी से एक केटेगरी के सिर्फ एक सिंगल अवॉर्डी ही शामिल होगा। इस अवॉर्ड शो के हर एक अवॉर्डी की प्रोफाइल व काम गूगल पर नंबर एक पोजीशन पर है। यह एक बहुत ही बड़ी कम्युनिटी है जिसका नाम एफएसआईए है। 

जिसमें पूरे देश भर से अलग अलग कैटेगरीज में चुने गए 250 से ऊपर अवार्डीज हिस्सा लेने आ रहे हैं। यह अवॉर्ड शो पूरे इंडिया का सबसे यूनिक अवॉर्ड शो है, जिसको बहुत ही सिस्टेमैटिक तरीके से मैनेज किया जा रहा है। 

इस अवॉर्ड शो के आयोजक राजेश अग्रवाल ने बताया कि हर एक अवार्डी की आईडी गूगल पर नंबर एक रैंक पर बनी हुई है और गूगल के अलावा उनकी प्रोफाइल पब्लिकली देखने के लिए बनाई गई है। यह सारे अवार्डीज एक ही मंच पर आकर इतिहास बनाने जा रहे हैं। 
 
अवार्डीज को सारी सुविधाएँ फोरएवर स्टार इंडिया की ओर से दी जा रही हैं। सारे अवार्डीज काफी टैलेंटेड, काबिल व अपनी फील्ड के महारथी हैं। यह सब अपनी प्रोफाइल को काफी मेन्टेन रखते हैं और अपने दम पर इन्होंने काफी कुछ अचीव भी किया है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें