नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट फोरएवर मिस एन्ड मिसेज इंडिया में 5000 फाइनलिस्ट में से सेलेक्ट हुए 250 विनर्स की ग्रैंड फिनाले में होगी क्राउनिंग



गुलाबी नगरी जयपुर में फॉरएवर स्टार इंडिया अवॉर्ड्स की ओर से 17 से 20 दिसंबर को टोंक रोड स्थित होटल मैरियट होटल में आयोजित होने जा रहे चार दिवसीय ब्यूटी पेजेंट फॉरएवर मिस व मिसेज इंडिया के ग्रैंड फिनाले में पूरे देश भर से 5000 से ज्यादा फाइनलिस्ट ने अपनी दावेदारी पेश की। जिनकी ट्रेनिंग की गई, 6 महीने ट्रेनिंग के बाद में उनकी परफॉरमेंस के आधार पर 250 विनर्स को नेशनल, स्टेट व सिटी लेवल पर क्राउनिंग के लिए सेलेक्ट किया गया।

पार्टिसिपेंट्स को ऑनलाइन ग्रूमिंग, ट्रेनिंग सेशंस, परफॉरमेंस के आधार पर चयनित किया गया। इन ट्रेनिंग सेशंस में 100 से ऊपर ट्रेनर्स ने पार्टिसिपेंट्स की ट्रेनिंग ली। 5000 फाइनलिस्ट में से 250 से अधिक फाइनलिस्ट को ग्रैंड फिनाले में क्राउनिंग के लिए सेलेक्ट किया गया है। इन 250 से अधिक फाइनलिस्ट में नेशनल, स्टेट व सिटी विनर्स शामिल हैं जो कि एक ही मंच पर मिलकर एक नया रिकॉर्ड बना रहे हैं, जिसका मेगा ग्रैंड फिनाले जयपुर में आयोजित होने जा रहा है।

शो आयोजक राजेश अग्रवाल ने बताया कि इन फाइनलिस्ट की प्रोफाइल्स पहले से ही गूगल पर नंबर एक रैंक पर हैं। इनके नाम से फोरएवर मिस व मिसेज इंडिया डाला जाता है तो यह नंबर एक पर होते हैं। इनकी प्रोफाइल्स लाइफटाइम के लिए वहाँ रहेगी और जो विनर्स हैं उनको विनर्स के तौर पर और मिस इंडिया के पार्टिसिपेंट के तौर पर पूरी दुनिया उनको देख पाएगी। इन सबकी परफॉरमेंस व प्रोफाइल को पूरी दुनिया में गूगल पर नम्बर एक पर देखा जा सकता है।

साथ ही उन्होंने आगे बताया कि इस पेजेंट के हर एक पार्टिसिपेंट को फोरएवर स्टार इंडिया द्वारा 2022 में आयोजित होने वाले ब्यूटी पेजेंट एशिया मिस यूनिवर्स व मिस वर्ल्ड में डायरेक्ट एंट्री का मौका मिलेगा।



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें