फ़िल्म शहजादा की शूटिंग शुरू,अगले साल 4 नवंबर को रिलीज होगी



'शहजादा' की शूटिंग कल मुंबई में एक बड़े सेट पर शुरू हुई, जिसका निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं, इसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर हैं। निर्माता भूषण कुमार ने इस फिल्म को भव्य पैमाने पर स्थापित करने के लिए शाहिद कपूर की फ़िल्म 'जर्सी' के निर्माता अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ मिलकर काम किया है।

एक्शन से भरपूर, संगीतमय, पारिवारिक फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग अगले कई महीनों में मुंबई और दिल्ली में विभिन्न शेड्यूल पर की जाएगी। रोहित धवन एक बार फिर संगीत निर्देशक प्रीतम के साथ काम कर रहे हैं ताकि हम नए फुट-टैपिंग नंबर मिल सके।

निर्माताओं और कलाकारों ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का लोगो जारी किया, जिसमें हमें फिल्म की एक झलक के साथ-साथ फ़िल्म रिलीज की तारीख, 4 नवंबर 2022 की घोषणा की गई। 

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, "मैं लंबे समय से एक बड़े स्तर पर पारिवारिक एक्शन से भरपूर संगीतमय फिल्म बनाना चाहता था, मैं इस फिल्म में रोहित धवन, अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, मैं बेसब्री से  'शहजादा' में कार्तिक, कृति, प्रीतम और बाकी टीम के जादू का इंतजार कर रहा हु।

निर्माता अमन गिल कहते हैं, "रोहित पिछले साल से 'शहजादा' को सबसे बड़े संभव तरीके से ऊंचा करने के लिए लगन और मेहनत से काम कर रहे हैं, हम सभी इस फिल्म को अगले साल सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने लाने के उनके दृष्टिकोण का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं। अल्लू सर और मैं इस फिल्म के लिए भूषणजी के साथ काम करके बहुत खुश हैं।”

रोहित धवन द्वारा निर्देशित फ़िल्म शहजादा, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस.राधा कृष्णा और अमन गिल द्वारा निर्मित है।



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें