इंडिया-पोलैंड के कलाकारों से सजी है फिल्म 'नो मीन्स नो'

मुंबई : इन्डो - पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' में भारत और पोलैंड के मिले जुले कलाकार हैं। अधिकतर फिल्म की शूटिंग पोलैंड की खूबसूरत जगहों पर 30 डिग्री से भी कम तापमान में हुई है। बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक 'नो मीन्स नो' फिल्म 'जी 7 फिल्म्स पोलैंड' द्वारा निर्मित है जिसका निर्देशन विकाश वर्मा ने किया है।  
           इस फ़िल्म के डेब्यूटेंट एक्शन हीरो ध्रुव वर्मा की एक्शन की ट्रेनिंग बॉलीवुड स्टार संजय दत्त व हॉलीवुड एक्शन स्टार स्टीवेन सेगल ने की है। उनकी ग्रूमिंग और परफेक्ट जेम्स बांड लुक प्रीती ज़िंटा ने दिया है। पोलैंड के हार्ट थ्रोब ध्रुव वर्मा ने एक्शन और ग्रूमिंग के आलावा डांस में भी महारथ हासिल की है। इसके लिए ध्रुव ने श्यामक डावर से डांस सीखा क्योंकि डांस और संगीत इस फिल्म 'नो मीन्स नो' का अभिन्न अंग है।  
        ध्रुव के अलावा फिल्म में गुलशन ग्रोवर, दीप राज दीप , शरद कपूर, नटालिया बक (पॉलिश), एना गुज़िक (पॉलिश), स्लिविया चेज (पॉलिश), पावेल चेज़ (पॉलिश), जर्सी हैंडजिक (पॉलिश), नाजिया हसन (संजय दत्त की भांजी), आन्ना एडोर (पॉलिश) और कैट क्रिस्टियन भी हैं।
      फिल्म 'नो मीन्स नो' का संगीत हरिहरन जी ने दिया है और इसके म्यूजिक प्रोड्यूसर उनके बेटे अक्षय हरिहरन हैं। उनके दूसरे बेटे करन हरिहरन ने इसमें गीत गाया है। 'नो मीन्स नो' फिल्म में श्रेया घोषाल का गाया गाना संगीत के प्रेमियों के लिए एक अलग ही अनुभव होगा।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें