आरगस आर्ट क्लब बना आरगस होम्स का अभिन्न अंग

आरगस आर्ट क्लब संघर्षशील कलाकारों और प्रतिभाओं को अपनी योग्यता दिखाने के लिए देता है मंच आरगस आर्ट क्लब लगातार तीन वर्षो से सफल इवेंट्स करने के बाद अब यह आरगस होम्स का अभिन्न अंग बन गया है। यह आरगस आर्ट क्लब, आरगस होम्स की अनोखी पहल है।

आरगस होम्स के सीईओ और आर्ट क्लब के सी.ई.ओ आलोक श्रीवास्तव ने बताया की, हमारी हमेशा यही कोशिश रहती है कि हम उन लोगो को प्लॅटफॉर्म दें जो टैलंटेड आर्टिस्ट हैं, फ्रेशर्स है  और उससे भी ज्यादा उन्हें जिनको अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्लेटफार्म नहीं मिल रहा है। ये वो लोग है जो अभी अपनी स्ट्रगलिंग स्टेज पर है और जिनका सपना है कुछ करके दिखाने का और अपने आप को साबित करने का । इनमे से आर्टिस्ट भी हैं, फोटोग्राफर्स भी हैं।

इस बार का आर्ट फैस्ट पूरे जयपुर ने देखा और सभी ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा भी लिया।  लोगो ने भारी मात्रा में अपना रजिस्ट्रेशन करवाया जिससे की वो आरगस होम्स, जो जयपुर शहर के बीचोबीच महावीर नगर टोंक रोड पर स्थित है ,वहाँ जाकर जयपुर की खूबसूरती को निहार सकें और साथ ही साथ हर बेहतरीन नज़ारे को कैमरे में कैप्चर कर सके। इसके लिए अभी तक सबको शहर से दूर नाहरगढ़ जाना पड़ता था, पर अब आरगस  होम्स के हर एक बॉलकनी से ये सब जयपुर  शहर के बीचोबीच ही संभव हो गया है। आरगस होम्स अपने आप में एक आर्किटेक्चरल मार्बल है, जिसने जयपुर के ग्रेट आर्किटेक्चर को आगे बढ़ाया है।  हर कोई यहाँ आने को बेताब था पर सिर्फ सलेक्टेड लोगों को ही ये मौका मिला। हर बार की तरह यहाँ मशहूर  फायर आर्ट आर्टिस्ट अजीत के साथ साथ हरीश चंद्र, कदीर पठान, खुशबू मुरारिया, कविश मीणा, और प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स अक्षय, नवल और मंगलम ने अपने लाइव आर्ट और बेहतरीन फोटोग्राफी का प्रदर्शन किया , जिसे हर एक ने सराहा और सबका उत्साह बढ़ाया।

इस अपार सफलता के बाद, अन्य श्रेणी के कलाकारों पर भी विचार किया जा रहा है।  इसके अंतर्गत हमने इन सभी उभरते हुए कलाकारों, और प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स  को अपनी और अन्य आर्टिस्ट को  फाइव स्टार फाइनेस्ट लॉबी में स्पेस दिया है। इस जगह पर हर कलाकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए स्वतंत्र होगा,और हमारा ये प्रयास रहेगा है की ये एक्टिविटी निरंतर चलती रहे।  लोग आए, आर्ट गैलरी विजिट करे , इनकी बनी पेंटिंग्स खरीदे और इन कलाकारों को आगे बढ़ाए। इसके साथ ही आरगस आर्ट क्लब, और आरगस आर्ट गैलरी का प्रमोशन सभी डिजिटल प्लेटफार्म जैसे की इंस्टा , ट्विटर, फेस बुक आदि पर भी जोर शोर से किया जाएगा। 


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें