भव्या शर्मा बनी फैशजेनिक्स कॉन्टेस्ट की ब्रांड एम्बेसडर

5th स्टैण्डर्ड में पढ़ने वाली और मिस टीन एशिया 2019 के टाइटल क्राउन को अपने नाम कर चुकीं जयपुर शहर की 13 साल की भव्या शर्मा को राजधानी जयपुर में होने जा रहे नेशनल लेवल के फोटो कॉन्टेस्ट "फैशजेनिक्स कॉन्टेस्ट " का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। इस फोटो कॉन्टेस्ट का उद्देश्य देश भर में मौजूद सभी एज ग्रुप के हिडन टैलेन्ट को एक्सपोज़ करना व उनकी प्रतिभा को सबके सामने लाना है। भव्या इससे पहले इंडियाज लिटिल फैशन हन्टर्स व इंडिया एशिया किड्स फैशन शो में पार्टिसिपेट कर चुकीं हैं। साथ ही भव्या डांसिंग व पेंटिंग का शौक भी रखती हैं।

_x000D_ _x000D_

भव्या के लिए उनकी इंस्पिरेशन मम्मी-पापा हैं, जो उन्हें कई बार समय समय पर सपोर्ट व मोटीवेट करते रहते हैं। भव्या का फ्यूचर ड्रीम मॉडलिंग फील्ड में नाम कमाना व खुद को अच्छे से सेटअप करना है।
_x000D_ फैशजेनिक्स कॉन्टेस्ट के डायरेक्टर महेश कुमावत ने बताया की इस कांटेस्ट के रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। साथ इस कांटेस्ट की यह खास बात हैं की यह पुरे भारत में 60 साल तक के लोगों के लिए ऑनलाइन आयोजित किया जा रहा हैं जिसमें वो अपनी फोटो भेज सकते हैं।

_x000D_ _x000D_

साथ ही जुंजाराम थोरी ने बताया कि इस कांटेस्ट में फोटोज़ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जायेगा जिसमें कंटेस्टेंट के फोटो की रीच और लाइक्स काउंट किये जायेंगे। साथ महामारी कोरोना के दौरान लॉक डाउन किये जाने के कारण लोगों के मनोरंजन के लिए इस कांटेस्ट का आयोजन किया जा रहा हैं। विजेताओं को आकर्षक उपहार के साथ कैश प्राइज भी दिए जायेंगे।
_x000D_ इस कॉन्टेस्ट में रजिस्ट्रेशन ऑफिशियल वेबसाइट www.fashgenixcontest.com पर कर सकते हैं।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें