जेजेटी विश्वविद्यालय में डॉ० रवि कुमार गोयल को दिया गया फेयरवेल

झुंझुनू: जेजेटी विश्वविद्यालय ने अपने से जुड़े हर स्टाफ मेंबर्स और फैकल्टी मेंबर्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए हमेशा साथ खड़े रह कर उनका मनोबल बढ़ाने का काम किया है। इसी क्रम में यहाँ के डीन डॉ० रवि कुमार गोयल को फेयरवेल दिया गया।

डॉ० रवि गोयल ने  निर्वाण विश्वविद्यालय, जयपुर में प्रो प्रेसीडेंट के रूप में अपना पदभार ग्रहण किया हैं। विदाई समारोह में सारे फैकल्टी मेंबर्स के साथ मौजूद जेजेटी विश्वविद्यालय के प्रो चेयरपर्सन डॉ० (ब्रिगेडियर) सुरजीत सिंह पाबलाप्रेसीडेंट डॉ० (कर्नल) नागराज मंथा, डायरेक्टर श्री बालकिशन टीबड़ेवाला, प्रो प्रेसीडेंट डॉ० (कोमोडोर) जवाहर जाँगीर, प्रो प्रेसीडेंट डॉ० अनुराग, रजिस्ट्रार डॉ० सोनिया मुंजाल और डॉ० रिंकू रघुवंशी ने जेजेटी विश्वविद्यालय में उनके कार्यकाल के दौरान प्रगतिशील दृष्टिकोण रखने की सराहना करते हुए उन्हें मिले नए प्रभार की शुभकामनाएँ दी।

इस मौके पर डॉ० गोयल ने कहा कि मुझे हर्ष है कि मैं जेजेटी विश्वविद्यालय में अपनी सेवा दे पाया। इसके लिए उन्होंने चेयरपर्सन डॉ० विनोद टीबड़ेवाला जी का आभार जताया। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं डॉ० (ब्रिगेडियर) पाबला, डॉ० (कर्नल) मंथा, डॉ० (कोमोडोर) जाँगीर और डॉ० अनुराग का मैं आभारी हूँ जिनका मेरे हर काम में परिष्कृत सहयोग मिला। यह मेरे लिए अत्यंत हर्ष की बात है कि डॉ० (ब्रिगेडियर) पाबला, जिन्हें राजस्थान के शिक्षा जगत में अपने उत्कृष्ट कार्यों के लिए जाना जाता है और डॉ० (कर्नल) मंथा के नेतृत्व में मुझे हर काम सकारात्मक और उत्तरदायी रूप से करने और सीखने का मौका मिला। इस मौके पर डायरेक्टर श्री बालकिशन टीबड़ेवाला ने उन्हें मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया और उनके सुखद भविष्य  की कामना की।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें