लक्ष्य शर्मा: द डिजिटल मार्केटिंग और सोशल मीडिया एक्सपर्ट



लक्ष्य शर्मा एक उद्यमी, डिजिटल मार्केटिंग और सोशल मीडिया विशेषज्ञ हैं, जो डिजिटल मार्केटिंग में योग्य मास्टर्स हैं। लक्ष्य ने 12 साल की उम्र में अपना करियर एसईओ एग्जिक्यूटिव के रूप में शुरू किया था और यह लगभग 9 साल का इंडस्ट्री का अनुभव रखते है।

वह केवल जीवित रहने के लिए काम करने के बजाय जीवन का आनंद लेने में विश्वास रखते है। इन्होने हमेशा बड़े सपने देखे, महानता के लिए प्रयास किया और लोगों की गहराई से देखभाल की। इनकी भावुक भावना उनके काम के प्रति दृष्टिकोण से स्पष्ट है। काम के प्रति इनका प्यार और सफलता की चाह इन्हे एक सच्चा डिजिटल मार्केटर के प्रतिमा के रूप में साबित करती है।

डिजिटल मार्केटिंग इनके लिए काम करने का एक क्षेत्र ही नहीं है, यह एक पूरी तरह से अलग ग्रह है जिसमें यह सांस लेते है, यह खेलते है, यह रॉक करते है, और सफल होते है।

इनका जन्म जयपुर, राजस्थान में हुआ है। बचपन से, वह डिजिटल (ओमेनिनेल) प्लेटफ़ॉर्म के बारे में रोमांचित है और सामग्री रणनीति, पेड सर्च एडवरटाइजिंग, एसईओ, वेब एनालिटिक्स और अन्य मार्केटिंग फंडामेंटल की कला का अध्ययन और अभ्यास कर रहे है।

लक्ष्य शर्मा ने सैकड़ों क्लाइंट्स के साथ काम किया है और डिजिटल मार्केटिंग के लिए अपने प्यार और जुनून को साबित किया है, जो व्यवसायों के लिए इंप्रेशन / इंगेजमेंट / फुटफॉल / कन्वर्शन / लीड्स की पुष्टि करता है। काम के प्रति इनका समर्पण और जुनून इन्हे कई राजनीतिक नेताओं और पार्टी, समाचार और मीडिया संगठनों, ईकामर्स उद्योगों और आदि की नजरों में लाया है, जिनके लिए भी इन्होने अपने कौशल को साबित किया और इन्हे संगठन का सबसे मजबूत और सटीक कड़ी माना गया है।

लक्ष्य द्वारा काम किए गए प्रत्येक उद्योग में इनके योगदान को हमेशा उल्लेखनीय रूप से गिना जाता है।



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें