मिस एवं मिसेज इंडिया ग्लैम के लिए लास्ट ऑडिशन एवं इंटरव्यू राउंड 17 को

राजधानी जयपुर में आगामी 29 से 31 दिसंबर को आयोजित होने वाले तीन दिवसीय नेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम सीज़न 2 के लिए जयपुर से लास्ट ऑडिशन एवं इंटरव्यू राउंड 17 दिसंबर 2020 गुरुवार को सुबह 11 बजे से टोंक रोड होटल बेलाकासा स्थित द ब्लैक बाक्स क्लब में आयोजित किए जा रहे हैं। जिसमें शहर की टेलेंटेड मॉडल्स के साथ फैशन जगत में रूचि रखने वाली गर्ल्स एवं वुमन्स को टॉप 10 के लिए जूरी पैनल द्वारा सलेक्ट किया जायेगा।

आयोजक पवन टांक व विष्णु शर्मा ने बताया कि कोरोनाकाल व इससे जुड़ी सावधानियों को ध्यान में रखते हुए ही ऑडिशन लिए जाएंगे, इसलिए वेन्यू पर मास्क, सैनिटाइजर, बॉडी टेम्प्रेचर, सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था की गई है और ऑडिशन को स्लॉट्स में बांटा गया है। ऑडिशन में चीफ गेस्ट के तौर पर फर्स्ट इंडिया न्यूज के सीईओ जगदीश चंद्र और एक्टर व मॉडल ऋषि मिगलानी उपस्थित रहेंगे तो वहीं जूरी पैनल में अनिता हाड़ा, एक्ट्रेस तृषा, मिसेज इंडिया ग्लैम 2018 मनप्रीत तनेजा  और मिसेज इंडिया इंटरनेशनल अनुपमा सोनी मौजूद रहेंगे।

मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम के फाउंडर डायरेक्टर पवन टांक ने बताया कि "द हैरिटेज विलेज" सिरसी रोड वैशाली नगर के सहयोग से आयोजित इस नेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन इसी माह 29 से 31 दिसंबर 2020 को देशभर से सलेक्टेड टॉप 10 मिस एंड टॉप 10 मिसेज के साथ कोविड19 के नियमों का पालन करते हुए आयोजित किया जाएगा।

मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम के मैंनेजिंग डायरेक्टर अनूप चौधरी ने बताया कि "सेफ्टी अपनाओं जीवन बचाओ" थीम पर आयोजित इस इवेंट में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को क्राउन के अलावा ढ़ेरों पुरस्कार एवं फिल्म, टीवी सीरियल आदि मेंं चांस दिया जाएगा।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें