शहर की टॉप डिग्निटीरिज के बीच यंग एस्ट्रोलॉजर सोनवी के एस्ट्रोलॉजी कैलेंडर 2021 की हुई लॉन्चिंग

-- कैलेंडर लॉन्चिंग के साथ मॉडल्स ने फैशन सीक्वेंस में की रैंप वॉक। 

नए साल की शुरुआत में राजधानी जयपुर में मंगलवार  को एक होटल में सोनवी एस्ट्रोलॉजर व टैरो कार्ड रीडर द्वारा एवं फर्स्ट इंडिया के सहयोग से सोनवी एस्ट्रोलॉजी कैलेंडर 2021 की लॉन्चिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। जहाँ इस यूनिक कैलेंडर को सबके सामने रिवील किया गया। लॉन्चिंग के दौरान मॉडल्स का फैशन सीक्वेंस भी रखा गया जिसमें मॉडल्स ने वेस्टर्न आउटफिट्स में रैंप वॉक की और स्टाइलिश पोज दिए। 

शहर की यंग एस्ट्रोलॉजर सोनवी ने बताया कि पहली बार हमारे द्वारा एस्ट्रोलॉजी थीम पर बेस्ड कैलेंडर को लॉन्च व रिप्रेजेंट किया जा रहा है। इस कैलेंडर में यंग एस्ट्रोलॉजर सोनवी की ज्योतिषी और मासिक राशि चक्रों के भाग्यशाली संख्या और रंग की सभी विशेषज्ञता शामिल हैं। 

सोनवी ने आगे बताया कि इस नए युग में लोगों को इस कैलेंडर के माध्यम से वार्षिक भविष्यवाणियां प्राप्त करने में मदद मिलेगी। साथ ही यह कैलेंडर भविष्य की कुंडली, भविष्यवाणियां, त्यौहार, शुभ तिथियां, एक व्यक्ति के लिए ग्रहण सहित अन्य जानकारियाँ भी देता है। इस कैलेंडर का कॉन्सेप्ट, डिजाइनिंग व शूट हर्षिता नायर द्वारा किया गया है। 



इस कार्यक्रम के दौरान फर्स्ट इंडिया न्यूज हेड जगदीश चन्द्रा चीफ गेस्ट के तौर पर उपस्थित रहे। स्पेशल गेस्ट के रूप में जेडी माहेश्वरी, विजय अग्रवाल, पवन टांक व विष्णु शर्मा मौजूद रहे। इवेंट को एंकर रीना जैन ने होस्ट किया।

गौरतलब है कि सोनवी आधुनिक ज्योतिष विज्ञान की संस्थापक हैं। वह एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं और विभिन्न गैर सरकारी संगठनों को ज्योतिष सिखाती हैं। सोनवी को युवा ज्योतिषी, आध्यात्मिक काउंसलर और युवा टैरो कार्ड रीडर के लिए सम्मानित किया जा चुका है। सोनवी के लक बताने की आर्ट और एस्ट्रोलॉजी व स्प्रिचियुलिटी के मिश्रित मिश्रण ने दुनिया भर में जागरूकता फैलाई है। 

इस कैलेंडर के मार्केटिंग पार्टनर एसजीएम आउटडोर्स व प्रिंटिंग पार्टनर रेनबो प्रिंटर्स हैं तो वहीं ब्रिज हनी प्राइवेट लिमिटेड स्पॉन्सर के तौर पर कैलेंडर के साथ जुड़े हुए हैं।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें