मिस एवं मिसेज इंडिया ग्लैम सीजन 2 के ऑडिशन में पार्टिसिपेंट्स ने दिखाया टैलेन्ट

वेस्टर्न आउटफिट्स में मिस व मिसेज केटेगरी मॉडल्स ने किया रैंप वॉक व इंटरव्यू राउंड कम्पलीट

राजधानी जयपुर में 29 से 31 दिसंबर को आर के इवेंट्स व दी हेरिटेज विलेज रिसोर्ट के सहयोग से "सेफ्टी अपनाओं जीवन बचाओ" थीम पर आयोजित होने वाले तीन दिवसीय नेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम सीज़न 2 के लिए गुरुवार को टोंक रोड स्थित होटल बेलाकासा द ब्लैक बाक्स क्लब में ऑडिशन व इंटरव्यू राउंड का आयोजन किया गया, जहाँ शहर भर से आई मॉडल्स ने ब्लैक वन पीस टॉप व ब्लैक हील्स को कैरी कर कैट वॉक की और अपने हुनर से सबको इम्प्रेस किया। डिफरेंट राउंड्स में हुए इस ऑडिशन में प्रतिभागियों ने अपने परिचय, हॉबी, करियर के बारे में बताया, फिर डांस, मॉडलिंग, कैटवॉक, ड्रामा, डायलॉग व गाना गाकर अपना टैलेंट दिखाया।

आयोजक पवन टांक व विष्णु शर्मा ने बताया कि इस सीजन के लिए भी प्रतिभागियों में ऑडिशन को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। सभी ने पूरी डेडिकेशन के साथ अपने हुनर को जजेज के सामने रखा व तालियाँ बटोरीं। इस ऑडिशन के द्वारा शहर की टेलेंटेड मॉडल्स के साथ फैशन जगत में रूचि रखने वाली गर्ल्स एवं वुमन्स को टॉप 10 के लिए जूरी पैनल द्वारा सलेक्ट किया गया है। ऑडिशन में चीफ गेस्ट के तौर पर फर्स्ट इंडिया चैनल हेड जगदीश चंद्र और एक्टर व मॉडल ऋषि मिगलानी उपस्थित रहे जूरी पैनल में अनिता हाड़ा, एक्ट्रेस तृषा, मिसेज इंडिया ग्लैम 2018 मनप्रीत तनेजा  और मिसेज इंडिया इंटरनेशनल अनुपमा सोनी ने मॉडल्स के टैलेन्ट को परखा।

मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैम के मैंनेजिंग डायरेक्टर अनूप चौधरी ने बताया कि आयोजित इस इवेंट में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को क्राउन के अलावा ढ़ेरों पुरस्कार एवं फिल्म, टीवी सीरियल आदि मेंं चांस दिया जाएगा।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें